जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटिन


उज्जैन में कई जगह PFI के कार्यालय सील


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज बुलेटिन 24X7 लाइफ


रफ्तार के साथ 
सटीक प्रामाणिक खबर
सिर्फ नाम ही काभी हैं
सरकार...


उज्जैन का आतंकवाद के साथ पुराना नाता रहा है आतंकवादी संगठन कौन सा भी हो उसकी शाखा उज्जैन शहर से तत्काल जुड़ जाती है। देश के किसी भी राज्य में कोई भी आतंकवादी संगठन का कार्यवाही है गिरफ्तारी होता है तो उज्जैन में एक विशेष वर्ग के द्वारा तत्काल ही जिला प्रशासन को भारी भीड़ के साथ एक ज्ञापन सौंप दिया जाता है कुछ समय पहले भी आतंकवादी संगठन पी एफ आई के आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया तो उज्जैन में जिला कलेक्टर के समक्ष एक विशेष वर्ग ने भारी संख्या के साथ ज्ञापन दिया  ।

उज्जैन और आसपास के क्षेत्र कई क्षेत्र महिदपुर  नागदा उनहेल जैसे कई क्षेत्रों में पुलिस की कार्यवाही पहले भी देखने में आई है, उज्जैन के आतंकवाद प्रेम के ऐसे कई उदाहरण है जिन्होंने मैं उज्जैन का नाम देश विदेश में काफी प्रचारित किया गया है ।


आज उज्जैन पुलिस प्रशासन को भी तो खाने में सफीसेट रेसिडेंसी के 205 फ्लेट में PFI के कार्यालय की जानकारी मिली तो पूरा पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया और वरिष्ठ अधिकारी के आदेशा अनुसार तुरंत ही सफी सेठ प्रेसिडेंसी को घेर कर फ्लेट no 205 को कार्यवाही कर जांच कर सील कर दिया गया। 


जिला कलेक्टर आशीष सिंह साहब मौके पर पहुच रहे हे , यहा मामला गंभीर है, कल ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा साहब महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे तो मीडिया कर्मी ने पीएफआई के बारे में कई प्रकार के सवाल पूछे जिनका उत्तर श्री मिश्रा साहब ने सटीक दिया था आज भी उज्जैन शहर का आतंकवादी प्रेम साफ दिखाई दिया। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी 11तारीख को महाकाल कोरिटोर का लोकार्पण करने बाबा महाकाल के दरबार में हाजिर होगे कल ही शिवराज सरकार की अहम केबिनेट  बैठक उज्जैन शहर में हुवी और आज ही उज्जैन शहर का आतंकवादी प्रेम साफ देखने को मिला ।

आतंकवादी संगठन PFI बेन की कार्यवाही पूरे प्रदेश में की जा रही हे ओर इसी क्रम में आज उज्जैन के तोप खाने में स्थित शफी सेठ  रेसीडेंसी के फ्लेट no 205 में आतंकवादी संगठन पीएफआई के कार्यालय को जांच करने के बाद सील कर दिया गया है पुलिस थाने में फ्लैट के मालिक और जिसके नाम से फ्लैट किराए पर दिया था उनसे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पुछतास कर रहे हैं ।


आगे इस घटना क्रम क्या खुलासे होंगे ?

इस पर कोन सी कार्यवाही होगी ?

कितने आतंकवादियों की गिरफ्तारी उज्जैन शहर से होगी ?


इस घटना का मोदी जी की महाकाल कॉरिडोर लोकार्पण पर कितना फर्क पड़ेगा  ?

मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा 
पत्रकार

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता टीम समूह