जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
News bulletin

रफ्तार के साथ
सटीक प्रामाणिक खबर
सिर्फ नाम ही काफी हैं
सरकार...


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज बुलेटिन 24x7 लाइफ


न्याय के देवता शनि मंदिर में विशेष पूजा : news bulletin


राजा विक्रमादित्य द्वारा ग्रहों की दशाओं का मंदिर नवग्रह शनि मंदिर मैं पंडित जितेंद्र की द्वारा नौ दिवसीय विशेष पूजन अभिषेक यज्ञ आदि कार्यक्रम का कार्यक्रम भक्ति भाव से संपन्न किया जा रहा है ।

आज आज मीडिया प्रवक्ता और न्यूज़ बुलेटिन के एडिटर इन चीफ पंकज शर्मा ने चर्चा कर जाना है कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के आगमन पर 9 दिनों से कई प्रकार के पूजन पाठ जप यज्ञ आदि कार्यक्रम का आयोजन नवग्रह शनि मंदिर पर विशेष रुप से आयोजित किया जा रहा है। 

भारत के प्रधानमंत्री मोदी स्वस्थ रहे उनकी आयु दीर्घायु हो वह इसी तरह भारत माता की सेवा करते रहे हिंदू सनातन धर्म को विकसित करते रहे हम शनि देव बाबा से प्रार्थना करते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री मोदी का इसी तरह यश गान बढ़ता जाए ।

अद्भुत अविश्वसनीय है  : अलौकिक है  महाकाल लोक...

अद्भुत अद्वितीय अविश्वसनीय महाकाल लॉक के लोकार्पण मैं यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर पूरी देवभूमि सजाई जा रही है। 

भव्य पैमाने पर होगा मां का लोग का लोकार्पण कई प्रकार के कलाकार अपनी कलाओं और प्रतिभाओं का प्रदर्शन करेंगे प्रशासन शासन प्रशासन की अर्ध प्रशासकीय अन्य सामाजिक संस्थाएं सभी अपनी अपनी सेवाएं देने में तुरंत तत्पर रहते हैं हम न्यूज़ बुलेटिन परिवार की ओर से उनको धन्यवाद देते हैं ।

रात्रि कालीन में महाकाल लोग और महाकाल नगरी में भ्रमण करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि हम वास्तव में महाकाल लोग में प्रस्थान कर गए हैं अनेक प्रकार की विशेष महाकाल राजा की प्रतिमा उसे महाकाल लोग को सजाया गया है इसी तारतम्य में सभी प्रमुख मंदिरों में विशेष पूजन अनुष्ठान किया जा रहा है ।

जब भी देवभूमि उज्जैन महाकाल नगरी आए महाकाल लोग का अवलोकन करें रात्रि कालीन में अद्भुत अद्वितीय अविश्वसनीय प्रतिभाओं के देव दर्शन करें विश्वास रखिए आपको ऐसा प्रतीत होगा कि वास्तव में देव भूमि पर प्रस्थान कर गए ।


मीडिया प्रवक्ता टीम से 
पंकज शर्मा 
पत्रकार की रिपोर्ट

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार