उज्जैन /राजनीति मर्म
 पंकज शर्मा पत्रकार

शिवराज सरकार भ्रष्ट्राचार के खिलाब आम आदमी का हल्ला बोल


आज दोपहर में अंगपत मार्ग पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय  परिषद सदस्य एवम टीवी पैनलिस्ट Dr. पियूष जोशी और उज्जैन लोकसभा प्रभारी महेश मानचंदिया ने पत्रकारों से चर्चा कर शिवराज सरकार के मंदिरों में भ्रष्ट्राचार को लेकर खूब कोशा और कई बड़े आरोप लगाए। 


महाकाल लोक में शिवराज सरकार के भ्रष्ट्राचार को खुद बाबा महाकाल ने अपना रूप दिखा कर उजागर किया, जिन मूर्तियों की गारंटी कई वर्ष थी देखते ही देखते जरा से हवा के तूफान में कागज की तरह उड़ गई, गनीनत है की उस दिन कोई जन हानि नही हुवी वरना ये दिन काला दिवस मना जाता, इस का लोकार्पण देश के प्रधानमंत्री मोदी ने किया पर शिवराज सरकार के काले कच्चे चिठ्ठे उजागर हो गई, ये मूर्तियां बे जान है पर महाकाल बाबा पर देश दुनिया के करोड़ लोगो के आस्था का केंद्र बिंदु महाकाल महाराज है । देश दुनिया से यहां पर अपने आराध्य देव के दर्शन पूजन करने भक्त आते रहते हैं ।


ठीक इसी तरह शिवराज सरकार ने ओमकारेशुवार में भी कई तरह के खोटाल किया हैं, ओम कर पर्वत को कटकर हेरिटेज बना रहे हे ये प्रकृति के खिलाब है ।


अभी महाकाल लोक में भी इंट्री शुल्क लगाने का दावा मंदिर समिति द्वारा किया जा रहा है इस शुल्क का आम आदमी पार्टी विरोध दर्ज करवा दी हे और आगे भी जन समर्थन के साथ शिवराज सरकार के खिलाब पूरो जोर के साथ हल्ला बोल जायेगा ।

बाबा महाकाल के गुस्से को शांत करने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता मनुहार पद यात्रा आयोजित कर इंदौर से लेकर उज्जैन तक पैदल निकाली जाएगी, यहां हम आपको बता दे की दिनाक 23/06/23 को सुबह 11 बजे लव कुश चौराहा इंदौर से  प्रारंभ हो कर धर्मपुरी, सावेर, पंथपीपलाई , नवा खेड़ा, नाना खेड़ा होते हुवे महाकाल मंदिर पहुंचेगी, इस महाकाल मनुहार यात्रा में ग्रामीण जन और शहर वासी बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के साथ खड़े होकर यात्रा को सफल बायेगें और आगामी चुनावों में इस विषय को जनता के सामने लाएंगे ।

 पूरे मध्य प्रदेश में महाकाल मनुहार यात्रा के माध्यम से शिवराज सरकार के महाकाल लोक और ओमकरेश्वर में भ्रष्ट्राचार को लेकर जन यात्रा निकाली गई समागम पर प्रेस वार्ता आयोजन कर जनता को आम आदमी पार्टी  समर्थन पर धन्यवाद दिया गया


आगामी 23/06/23 को इंदौर से उज्जैन तक महाकाल मनुहार यात्रा धूम धाम से आम आदमी पार्टी द्वारा हजारों कार्यकर्ता के साथ निकली गई जिसमे शिवराज सरकार के भ्रष्ट्राचार को उजाकर करे, जनता को शिवराज सरकार के कारनामों से अवगत करवाया गया।


उपरोक्त जानकारी आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद सदस्य और टीवी पैनलिस्ट Dr. पियूष जोशी और उज्जैन लोक सभा प्रभारी महेश मनचंदिया ने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताई गई

न्यूज़ सोर्स : news bulletin मिडिया हाउस