महाकाल निजी सुरक्षा कंपनी  क्रिस्टल के कर्मचारी में खुशी की लहर...


उज्जैन / लोकेशन
महाकाल मंदिर

 

श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भगवान महाकाल के दरबार में सेवा दे रही निजी कंपनी क्रिस्टल के कर्मचारी में खुशी की लहर साफ देखी जा सकती हैं ।


लगभग 1.5 महीने बात लंबे इंतजार के बात आज बुधवार को शाम 7 बजे सैलेरी आने की खबर , जंगल में आग की तरह फैली और सभी क्रिस्टल कर्मचारी अपने अपने मोबाइल में पेमेंट का मेसेज चेक करने लगे, पेमेंट का मेसेज देखते  ही चेहरे पर खुशी की झलक साफ दिखाई दे गई ।

निजी सुरक्षा कंपनी क्रिस्टल मुम्बई की है और महाकाल मंदिर में 100 दिनो से नियम अनुसार अपनी सेवा दे रही हे,  इस बार अपने कर्मचारी को वेतन देने में लेट हो गई, सभी सुरक्षा कर्मी अपने सुपर वाइजर से बोलते, सुपर वाइजर ऊपर के अधिकारी को बताते और अधिकारी अपने ऊपर के अधिकारी को इस विषय में एक ही प्रश्न करते की कर्मचारियों को सैलेरी कब आयेगी, आज इंतजार का समय खत्म हो गया और कर्मचारी ae लेकर अधिकारी तक का पेमेंट शाम होते होते हो गया ।


कुछ सुरक्षा कर्मचारी में सैलेरी को लेकर उदासी है, की हमारी कम सैलेरी आई, उसकी इतनी आई मेरी इतनी आई, पर सैलेरी सब की आई...


महाकाल मंदिर में निजी सुरक्षा कंपनी के सुरक्षा कर्मी में सैलेरी को लेकर जो दुविधा थी वहा अब फीलाल खत्म हो गई, सुनी सुनाई बात है की महाकाल मंदिर कम्पनी को पेमेंट नही कर रहा हे इस कारण कंपनी हमे पेमेंट नही कर पा रही, फिलहाल महाकाल मंदिर पूरे प्रोसेसर के साथ नियम अनुसार बिल पर ऑडिट कर भुक्तान करता है, वहा प्रोसेसर रांगिक हैं और जल्द ही मंदिर से भी कंपनी को भुगतान हो जायेगा ।

एक बात साफ हैं की सैलेरी को लेकर कर्मचारियों में खुशी की लहर है, लंबे समय का इंतजार खत्म हुआ...

 

 

न्यूज़ सोर्स : News bulletin media रफ्तार के साथ...