राजिस्थान के संत श्री वेतानंदाचार्य ने महाकाल मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ को निशुल्क उत्तम दर्शन सुविधा को लेकर दिया धन्यवाद : news bulletin 24X7

 

उज्जैन / लोकेशन 

महाकाल मंदिर

पंकज शर्मा पत्रकार 

न्यूज बुलेटिन मीडिया

 

राजिस्थान के संत श्री महंत स्वामी सिद्धदेशुवारानंद 

वेतानंदाचार्य ने महाकाल मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ को सरल सुगम दर्शन व्यवस्था को लेकर साधुवाद दिया और दर्शन करवाने के लिए धन्यवाद दिया ।

 

मीडिया से बात कर संत श्री वेतानंदाचार्य ने बताया की राजीस्थान से आए हैं और राष्ट्रीय हिंदु युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष हे और राजीस्थान के भगवान श्री महाकाल के दर्शन करने आए हैं, यहां पर महाकाल मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ की निशुल्क सरल दर्शन सुविधा को लेकर बहुत खुश हुवे और प्रशासक गणेश धाकड़ से मिलकर धन्यवाद दिया ।

 

महाकाल मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ ने अपने सक्षम अधिकारी को साफ दिशा निर्देशित किया की साधु संतो को किसी भी प्रकार की दर्शन पूजन पाठ में कोई भी असुविधा नहीं होना चाहिए । सभी साधु संतो को भगवान श्री महाकाल के सरल सुगम दर्शन मिले इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए और सभी साधु संतों को उचित सत्तकार सम्मान मिले इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए ।

 

राजिस्थान के संत श्री वेतानंदाचार्य ने महाकाल मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ को निशुल्क उत्तम दर्शन सुविधा को लेकर दिया धन्यवाद ।

 

News Bulletin 24x7 

रफ्तार के साथ... सटीक प्रामाणिक समाचार

9522225666

9300886399 पे

न्यूज़ सोर्स : news bulletin 24x7media