जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज़ बुलेटिन 24x7 लाइफ


संध्या आरती के बाद आज हुवे आम भक्तो को  गर्भगृह से बाबा महाकाल के दर्शन

 

उज्जैन  । पंकज शर्मा
पत्रकार  &  चीफ इन एडिटर
न्यूज़ बुलेटिन 24x7 लाइव


आज संध्या आरती के बाद महाकाल प्रबंध समिति ने आम भक्तों ओर डेली दर्शन यात्रियों को  गर्भ ग्रह से सरल आसान तरीके से दर्शन करवाये ।


डेली दर्शन यात्रियों ओर भक्तो में खुशी की लहर फैली ओर सभी ने महाकाल प्रबंधक समिति प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ को साधुवाद किया ।

 

सरल आसान तरीके से आज शाम को संध्या आरती के बाद सभी भक्तो को गर्भ गृह से दर्शन करवाया गया। ये आम दर्शन यात्रियों के लिए दूसरी खुश खबर है , पहली चलित भस्मार्ती के दुवारा हजारो दर्शन यात्रियों को बिना किसी समन्वय शुल्क के आसान सरल सुगम तरीके से  बाबा महाकाल की  भस्मार्ती के दर्शन करवा ।

बहारी यात्री जिनको भस्मार्ती के बारे में कोई जानकारी नही होती है वहा  भी अब बिना किसी परेशानी के बाबा की भस्मार्ती के दर्शन हजारो की संख्या में नित दिन कर रहे है ।

दूसरी आज की संध्या आरती के बात हजारो लोगो को निशुल्क बाबा महाकाल के गर्भगृह से दर्शन करवाया । सभी बाबा के भक्तो ने महाकाल प्रबंधक समिति के प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ को धन्यवाद बोला गुजरात से आये अमन पटेल ने मीडिया प्रवक्ता टीम से चर्चा कर कहा कि हमने 1500rs में सुबह परिवार सहित जल अभिषेक किया, हमे होटल पर पता चला कि महाकाल समिति ने शाम को आरती के बात गर्भ ग्रह की दर्शन वयवस्था की है वहा भी निशुल्क तो हम पूरे परिवार सहित एक बार फिर लाइन में लगकर बाबा के सरल तरीके से बिना किसी असुविधा के दर्शन किये । 


महाकाल समिति के प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ को धन्यवाद
जिन्होंने आम जनता के बारे में सोचा ओर नित दर्शन यात्रियों को नई वयवस्था दी...


सब तरफ खुशी का माहौल है , किसी को कोई परेशानी, असुविधा नही हो रही है, बस नियम अनुसार लाइन में लग जावो ओर बाबा महाकाल के गर्भगृह से आसानी से दर्शन कर जावो । पूरे मन्दिर प्रांगण में खुशी का माहौल है , हर किसी के चेहरे पर बाबा के दर्शन की खुशी साफ देखी जा रहे है ।

 

मीडिया प्रवक्ता टीम से 
पंकज शर्मा 
पत्रकार
9300886399

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार