जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
News 🗞️ bulletine
24X7 लाइफ


आम भक्तो के लिए सरल आसान निशुल्क गर्भ गृह से दर्शन  मात्र 25 मिनिट में...
न्यूज बुलेटिन अपडेट


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज बुलेटिन 24X7 लाइफ


आप सभी को न्यूज बुलेटिन परिवार की ओर से गणेश उत्सव समारोह की दिल से शुभ कामनाएं, विघ्नहर्ता आप सभी की विघ्न हरे जय श्री महाकाल


गणेश उत्सव के पावन पर्व पर महाकाल मंदिर समिति ने बाबा के आम भक्तो को सरल आसान फ्री में गर्भ ग्रह से दर्शन सुविधा प्रारंभ कर रखी है । 

बाबा के भक्त सिर्फ 25 मिनिट में ही गर्भ गृह से दर्शन कर अपने आराध्य देव महादेव शिव शंभू भोलेनाथ महाकाल के दिव्य दर्शन कर पुण्य लाभ कमा रहे हैं ।

दर्शन व्यवस्था में कोई परेशानी ना हो इस कारण  महाकाल मंदिर समिति के प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ ने सहायक प्रशासक तहसीलदार लोकेश चौहान नियुक्त किया गया है और उनकी देख रेख में ही बाबा के भक्त सरल आसान गर्भ ग्रह से दर्शन कर पुण्य लाभ कमा रहे हे ।

पूरे गणेश उत्सव में बाबा के आम भक्तो को दोपहर 1बजे से 4 बजे तक और शाम को 7:45 से 8:५०तक सरल आसान तरीके से बाबा के भक्तो को दर्शन करवाए जायेंगे ।


सहायक प्रशासक श्री चौहान खुद लाइन में लगकर सिर्फ 25मिनिट में बाबा के गर्भ ग्रह से दर्शन करने आए और दर्शन व्यवस्था का निरीक्षण करने लगे। 


बाबा के भक्तो में भी खुशी की लहर , जिस तरह जंगल में आग तेजी से फैलती है ठीक उसी तरह बाबा के गर्भ ग्रह से दर्शन की खबर भी तेजी के साथ पहली फिर हर कोई बाबा के गर्भ ग्रह से दर्शन करने महाकाल मंदिर पहुंच रहे है और सरल आसान तरीके से बाबा के गर्भ ग्रह से दर्शन कर पुण्य लाभ कमा रहा है ।


हिमांशु पत्रकार
महाकाल मंदिर

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार