जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटिन 24X7 लाइफ


आलिया भट्ट के कारण... महाकाल मंदिर में भटा भट...


रफ्तार के साथ...
सटीक प्रामाणिक खबर...


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज़ 🗞️ बुलेटिन 24 X 7लाइफ


News bulletin
सिर्फ़ नाम ही 
काफी  है  सरकार

पॉइंट पर अपडेट 
न्यूज बुलेटिन...


विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर की गरिमा को धूमिल करने का हक किसी को भी नहीं है वह चाहे किसी भी विभाग के अधिकारी हो या किसी भी दल से हो । यह पर सख्त कार्यवाही कर सटीक उदाहरण दिया जाना चाहिए ।


उचित कार्यवाही कर बाबा महाकाल मंदिर की विश्व में गरिमा को धूमिल करने के  आरोपियों को सख्त कार्रवाई कर समाज में जनता जनार्दन के बीच सटीक संदेश पहुंचाना चाहिए ताकि आगे से इस प्रकार की घटना को कोई भी विवाद या दल घटित ना कर सके । आखिर ऐसा क्या हो गया जो अपने विभाग ने अपना आपा खो दिया और सरकार के अपने ही दल के कार्यकर्ता को मीडिया और दर्शन यात्रियों के सामने आतंकवादी की तरह पीट दिया ।

उज्जैन शहर के बुद्धिजीवी वरिष्ठ पत्रकारो और समाज के बड़े सूबेदार जननायको के बीच में चर्चा का विषय है कि आखिर ऐसा कोन सा राष्ट्रीय अपराध हो गया बजरंगी से मतलब जो पुलिस के बड़े समझदार अधिकारियों ने पूरी मीडिया, आम भक्तो  के सामने इतनी जोरदार धुनाई करती । एक के ऊपर ही इतने अधिकारी टूट पड़े वहां कोई आतंकवादी नहीं था  सिर्फ विरोध कर रहा था और वहा भी गोमांस खाने वालो का...

अपने ही होगे अपनों के सामने शांति से विरोध प्रदर्शन करने आए थे विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता पदाधिकारी काले झंडे साथ लेकर तो फिर ऐसा क्या हो गया जो गरिमा का विषय बन गया ?


विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता और अधिकारियों को मंदिर की विश्व में गरिमा का ख्याल रखते हुए अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर कपूर का विरोध मंदिर सीमा के बहार करना चाहिए था ।


महाकाल मंदिर की गरिमा और ख्याति अपने देश नहीं विदेश  में भी  प्रख्यात, देवों के देव महादेव शिव शंकर भोलेनाथ महाकालेश्वर भगवान की गरिमा को धूमिल करने का हक किसी को भी नहीं है । 


ब्रह्मास्त्र मूवी के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट और और रणवीर कपूर का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया ब्रह्मास्त्र ने बचाई महाकाल मंदिर में तबाही। 

पूरे देश को देश को पता चल गया कि आलिया भट्ट और मंदिर कपूर का बाबा महाकाल की नगरी में बजरंग दल द्वारा जमकर विरोध हुआ और काले झंडे दिखाए गए बिना दर्शन के ही बैरंग लौटना पड़ा


घटना की जांच कर सही निर्णय लिया जाए तो भविष्य में इस तरह की कोई भी घटना घटित करने से पहले व्यक्ति विशेष जरूर सोचेगा। भविष्य में इस तरह की कोई भी घटना घटित ना हो इस कारण उचित जांच कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है ।


मीडिया प्रवक्ता टीम से
पत्रकार हिमांशु

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार