जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
News 🗞️ bulletine 24x7 laif


हिंदू सनातनी परिवारों ने नम आंखों से किया गणपति महाराज विसर्जित...

रफ्तार के साथ...
सटीक प्रामाणिक खबर
सिर्फ नाम ही कभी हे सरकार...


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज बुलेटिन 24X7 लाइफ


अपने परिवार के सभी भक्त जनों ने गणपति गोरी के पुत्र गणेश को नम आंखों से किया विसर्जित, छोटे बच्चों के गणेश विसर्जित के समय रोते हुवे कई वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हे। 


गणपति महाराज को बच्चे गणेश उत्सव के दिनो मे इतने करीब आ जाते हे की स्कूली बच्चे स्कूल वा कोचिंग जाते और आते वक्त बोल कर जाते है, सुबह शाम घर ,गली, मोहल्लों, नगर में सुबह शाम धूम धाम से आरती होते हैं, पूरा माहोल गणपति उत्सव में रग मय हो जाता है और अपने आस पास के हर कोने में गणपति महाराज की मन मोहक झाकी दिखाई देती है, ऐसे में एक धम एका एक अपने आराध्य देव गणेश जी को केसे विदा करे, हम बड़े भी नम आंखों से विदा करते हैं तो फिर हमारे अपने बच्चे तो मासूम होते है वहा बहुत भाउक होते हैं इस कारण गणेश विसर्जित के समय रोने लगते हे यही शक्ति और भक्ति हिंदू धर्म को महान बनती है। 


हमारा धर्म महान हे और सदा रहेगा जो सनातनी हिंदू हैं उनको पता है अपने धर्म की शक्ति, हमारे बड़े बोल गए है की भक्ति में ही शक्ति है। 


मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार  और न्यूज बुलेटिन टीम की और से आप सभी को सटीक प्रामाणिक खबर ही प्रसारित की जाती है, सिर्फ नाम ही कभी हे सरकार... बहुत जल्द अपने क्षेत्र में न्यूज बुलेटिन के कर्मचारी रिपोर्टर के लिए वेकेंसी जारी होगी, तब तक के लिए बने रहे न्यूज बुलेटिन अपटेड के साथ

 

हिमांशु पत्रकार
महाकाल मंदिर
उज्जैन

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार