जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता टीम
समूह समाचार
news bulletin


आत्मीय संतुष्टि से लोटे अपने कर्म भूमि पर भारतीय प्रवासी : news bulletin


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
news bulletin


भारतीय मूल के सभी गणमान्य अतिधायो ने इंदौर में ग्लोबल मीटिंग समिट कर विश्व प्रसिद्ध मंदिर बाबा महाकाल के दर्शन पूजन करने के बात नव निर्मित महाकाल लोक को निहारे की इच्छा पूरी हुवी।


अपने देश को हम दिल से नमन करते हैं, हम हमारे डेट यही से आए थे, इस भूमि को प्रणाम , कई तरह की बाते याद करते हुवे नमन आखों से बाबा के दर्शन हर किसी प्रवसीय ने किए, जम कर महाकाल लोक में और बाबा के दरबार में फोटू खीच वाए, अपने साथ भारत देश की अच्छी छबि लेकर कर्म भूमि की और अग्रसर हो गए, प्रवासिय भारतीय


देश दुनिया के कोने कोने से ग्लोबल कार्य क्रम में भाग लेने आए भारतीय मूल के व्यक्तियों के बड़ चड कर हिस्सा लिया, अपनी फैमिली के साथ भारत  भ्रमण पर आए और निर्मल साफ सुधरी छबि को यादों में केत कर अपने अपनी कर्म भूमि ले गए ।


केंद्रीय राज्य सरकार में सुलभ सरलता पूर्वक गुलोबल मीटिंग समीट करवाई, उज्जैन प्रशासन के अधिकारियो और कर्मचारियों ने रात दिन मेहनत कर अलक उदाहरण प्रस्तुत किया है, दिन रात अपने अपनी ड्यूटी करते हुवे इंदौर से उज्जैन तक की पूरी 60किलो मीटर तक कोई भी किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो भारतीय प्रवासियो को इस बात का पूरा पूरा ख्याल रखा गया ।

बाबा महाकाल के दर्शन कर अधिकतर मूल के भारतीय व्यक्ति की आखों में साफ नमी दिखाई दी, हमने अपनी आखों से देखा और महसूस किया हैं की आत्मीय सुख का अनुभव कर सुनहरी यादों को साथ सिमिट कर ले गए ।


महाकाल मंदिर समिति द्वारा सभी प्रवासीय भारतीयों का सम्मान किया गया, दर्शन के बात बाबा महाकाल का प्रतिमा चिन्ह एवम गमछा सम्मान कर भेट किया गया और महाकाल लोक को गुमाने फिरने की उचित व्यवस्था की गई, महाकाल समिति के अध्यक्ष और प्रशासक को news bulletin परिवार की और से साधुवाद

मीडिया प्रवक्ता टीम
news bulletin
9522225666

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता टीम समूह