उज्जैन /लोकेशन

महाकाल मंदिर

पंकज शर्मा पत्रकार

 

 

🚩 जबलपुर केंट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अशोक रोहाणी अपने 3000 कार्यकर्तो के साथ ट्रेन में सफर करते हुवे बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे ।

 

 

🚩 सादगी सरल तरीके से रेलवे स्टेशन, इंदौर गेट, बेगमबाग, जयसीह पूरा, चार धाम मंदिर, हर सिद्धि माता मंदिर, बड़े गणेश के सामने से जनरल तरीके के साथ बिना पोटोकाल के जयपुर विधानसभा केंट के विधायक अशोक रोहाणी के अपनी भारतीय जनता पार्टी टीम के साथ सादगी से दर्शन किए ।

 

 

यह है असली जनसेवक, 3000 श्रद्धालु को जयपुर से उज्जैन नि शुल्क लेकर आये , सभी प्रकार का खर्चा उठाया और उज्जैन दर्शन करवाने पहुंचे जयपुर विधायक अशोक रोहाणी

 

 

🚩 बैंड बाजे और महाकाल के जयकारों के साथ स्टेशन से पहुंचे महाकाल मंदिर जिसने भी देखा हतप्रभ रह गया, सावन आते ही कावडियो की याद ताजा हो गई उज्जैन वासियों की...

 

 

🚩 अब सावन के महीने में इस तरह के नजारे आम होते जायेगे , जब बाबा के भक्त लंबे समय की पैदल यात्रा कर रात दिन बाबा की एक झलक पाने के लिए हर्ष उलाश के साथ लयबद तरीके से दर्शन करने आयेगे ।

 

 

🚩 पूरे उज्जैन शहर में बम भोले, नमः शिवाय, हर हर महादेव, जय शंकर, भोलेनाथ, महाकाल बाबा के नारे गूजने लगेगे और बाबा के भक्त भारी मात्रा में अनगिनत दर्शन करने आयेगे, पूरा का पूरा माहोल पूरा भक्ति मय रहेगा और सिहस्थ की याद ताजा करता रहेगा ।

 

 

अन्य खबरों के लिए बने रहे

news bulletin के साथ होते रहे अपडेट...

 

 

 

 

 

🚩 जबलपुर केन्ट के *विधायक अशोक रोहाणी* के नेतृत्व में 1500 श्रद्धालुओं का एक दल आज उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शनार्थ पहुंचा।

न्यूज़ सोर्स : मीडिया हाउस news bulletin