रफ्तार के साथ

सटीक प्रामाणिक खबर

सिर्फ नाम ही काफी हैं

सरकार...

news bulletin

लोकेशन उज्जैन

 

✍🏻उज्जैन का शांति प्रिय माहोल बिगड़ने का असफल प्रयास किया गया...

 

 

✍🏻 तेवेहारो के बीच हिंदू मुसलमान आमने सामने की खबर ने शहर के लोगो की चिंता बड़ाई...

 

✍🏻उज्जैन पुलिस की सतर्कता से बड़ा हत्सा टला...

 

ब्रेगिंक न्यूज

 

उज्जैन में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने का प्रयास उज्जैन पुलिस की सतर्कता से विफल हो गया

 

मामले के अनुसार उज्जैन गोला मंडी में दो पड़ोसी आपस में लड़ पड़े जिसने एक पक्ष हिंदू तो दूसरा पक्ष मुस्लिम हे, आपसी विवाद के चलते कुछ शरारती तत्वों द्वारा उज्जैन का शांति प्रिय माहोल तेवेहारो के चलती खराब करने का विफल प्रयास किया। 

 

उज्जैन पुलिस के sp सचिन शर्मा और एडिसनल sp आकाश भूरिया और कोतवाली csp ओम प्रकाश मिश्रा द्वारा समझ बूझ कर उग्र भीड़ को शांत करवाया और एक पक्ष के 5 आरोपियों के खिलब आईपीएस की धारा में तत्काल कार्यवाही कर मामले को शांत किया ।

 

 

विश्वनीय सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है की गोला मंडी में दो पड़ोसी आपस में लड़ पड़े जिसने दोनो पक्ष की महिला के साथ मारपीट हूवी जिसका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस आपसी विवाद को असमाझिक तत्वों द्वारा धार्मिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया जिसको उज्जैन पुलिस ने अधिकारी ने सूझ बूझ के साथ सरलता पूर्वक समाल लिया। 

 

खारा कुआ थाने को वर्ग विशेष के कई लोगो ने घेर लिया और मारपीट करने वाले परिवार पर कार्यवाही कर उनके मकान को तोड़ने की मांग उठाने लगे तत्काल पुलिस के अधिकारी sp सचिन शर्मा के आदेश पर मौके पर पहुंचे और उग्र भीड़ को शांत कर एक पक्ष के 5 आरोपियों पर कार्यवाही कर थाने पर बिठाया दिया

न्यूज़ सोर्स : news bulletin media