जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
नई दिल्ली / न्यूज़ बुलेटिन
पंकज शर्मा पत्रकार & 
चीफ इन एडिटर
न्यूज़ बुलेटिन 24x7 लाइव
कहते हैं प्यार की कोई सीमा नहीं होती। जब प्यार होता है तो हर मुश्किल आसान सी लगती है। यूं तो प्यार के कई अजीब-गरीब उदाहरण आप लोगों ने सुने होंगे लेकिन क्या कभी आपने यह सुना है कि कोई प्यार में तैरकर अपने प्रेमी के पास आया हो। लेकिन ऐसा हुआ है। प्यार के लिए कुछ भी करेंगे…ऐसा तो हमने सुना था लेकिन प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहनेवालों की यहां कमी नहीं हैं। प्यार में हर हद पार करने के लिए तैयार रहनेवाले कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक बांग्लादेशी लड़की अपने प्रेमी से शादी करने के लिए भारत पहुंचने के लिए सीमा पार से तैर कर आई।

 इसके बाद जो हुआ ये और भी रोचक रहा!
बता दें कि २२ वर्षीय बांग्लादेशी लड़की भारत के अपने प्रेमी से शादी करने के लिए सीमा पार से तैर कर पहुंची है। उसने सुंदरबन के जंगलों को पार किया, एक घंटे तक लगातार वो तैरती रही और अपने प्रेमी से शादी करने की उम्मीद लिए भारत में एंट्री की। इस लड़की का नाम कृष्णा मंडल है। बता दें कि इस बांग्लादेशी लड़की ने फेसबुक  पर भारत में रहनेवाले अभिक मंडल से बातचीत शुरू की और कुछ ही दिनों में उससे प्यार हो गया। कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था, इसलिए उसने अवैध रूप से बांग्लादेश से सीमा पार करने का विकल्प चुना।पुलिस सूत्रों के अनुसार, कृष्णा ने सबसे पहले सुंदरवन में प्रवेश किया, जो अपने रॉयल बंगाल टायगर्स के लिए जाना जाता है। फिर वह अपने प्रेमी के स्थान तक पहुंचने के लिए नदी में लगभग एक घंटे तक तैरती रही।
 तीन दिन पहले कृष्णा ने अभिक से कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शादी भी कर ली थी। हालांकि उन्हें सोमवार को अवैध रूप से देश में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों ने बताया कि कृष्णा को बांग्लादेश उच्चायोग को सौंपा जा सकता है।

मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा
पत्रकार
9300886399

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार