जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज़ बुलेटिन 24x7 लाइव
पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज़ बुलेटिन 24x7 लाइव
आपसी झगड़े ओर देवेश के कारण हमने हमेशा अपने समाझ के पतन का आव्हान किया है,  आपसी सुवर्थ के खातिर हमारे मठ मंदिरो को हमने ही प्रयोग साला बना दी...मन घृत नीति नियमो का पालन करने लगे और अपनों का शोशण होता देख गद गद हो रहे है पर समय कब किस का साथ दे ये भविष्य के गर्भ में छुपा रहता है, कब उट किस करवट बैठ जाये ये किसी को पता नही होता है ।हम पंडे पुजारियों ने ही नित नियम लागू करवा कर आपसी दूरी को जन जागहित कर दिया ।

 

हम एक नही है इसका फ़ायत कोई और पूरा पूरा उठा रहा है, हमे मीठी गोली दे कर वहा रस गुल्ले उड़ा रहा है, हमे सब पता है पर बाहु बलियो को कोई फर्क नही पड़ रहा है, वहा बस जी हुजूरी में लगे है, छोटे मोटे पंडित पुजारियों को चटका आनंदित हो रहे है और खूब मजे ले रहे है पर उनको जरा सा भी फर्क नही पड़ता कि जो चटक रहा है वहा उनका ही है, अपने घर का हि है आपसी झकड़े का फ़ायत कोई और ब खूबी उठा रहा है ।
अभी वक्त है समल जावो नही तो आगे रोना पड़ेगा और कोई सुनने वाला नही होगा...इस समय हमें एकता में रह कर समाझ को नई दिशा दिखने की सख्त जरूरत है...हमारी खबर सुई की तरह चुपति है और चुपति रहेगी,  पत्रकार की पत्रकारिता समाझ में जागरूकता लाती है... हम सिर्फ अपने कर्त्वय का निर्वहन कर रहे है आरोप तो लगे गे ही पर हम तैयार है, झूठे आरोपो को झेलने के लिए...आपका साथ रहेगा...
 हम इतिहास लिखेगे...

मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा
पत्रकार 9300886399

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार