जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता टीम
समूह समाचार
news bulletin


खबरीलाल मुखबिर चाटुकारिकता में माहिर हे इलेक्ट्रिक मीडिया कर्मी का ये फर्जी पत्रकार


पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
news bulletin


उज्जैन समाचार
सक्षम अधिकारियो को गलत जानकारी दे कर भरमित करने का खेल खेलता रहता है बात में राजीनाम करवा कर पैसा बांध कर मजे लेता है ।


मीडिया ग्लियरो से उठाई हुवी अपडेट, शहर के स्थानीय अखबार के विश्वनीय बिट के पत्रकार द्वारा इलेक्ट्रिक मीडिया के तथाकथित पत्रकार के बारे में मंदिर के सक्षम अधिकारियो का ध्यान आकर्षित कर सटीक संदेश दिया गया ।


मंदिर के गलियारों में बखूबी चर्चा का विषय है की रसूकतार पत्रकारों से मंदिर समिति दूरी बना कर रखती है, वही फर्जी पोटल के खबरी मुखबिर को इतना तब्वजू क्यू ?


कोन है जो मंदिर के पंडे पुजारियों और कर्मचारियों अधिकारियो पर अपने पत्रकारिकता का रोब डाल कर अवैध वसूली करता जा रहा है ।


बाबा के भक्तो से दान में रूप में पैसे वसूल कर, अपने गुर्गों के माध्यम से उगवाही करता है, प्राप्त सूचना के अनुसार मंदिर प्रांगण में एक मंदिर हैं उसकी आड़ में ये तथाकथित पत्रकार अवेध उगाई कर मंदिर में रोब झड़ता रहता है । अपनी चाटुकारिकता के दम पर सालो से जमे सहायक प्रशासक का खबरी का काम करता है, उसको सहायक प्रशासक और मंदिर के प्रगन में स्थित मंदिर का स्पोर्ट है। 


मोन पड़े सटीक सूचना तंत्र , गलत जानकारी उल्लू झुल्लू बातो का पहाड़ बताकर , सहायक प्रशासक के माध्यम से पंडे पुजारियों कर्मचारियों पर दबाव बना कर बाबा के भक्तो से कितने ही सालो से अवेध उगाही करने में लगा रहा, आज बिट प्रभारी ने खबर के माध्यम से सक्षम अधिकारी को अवगत करवाया गया,देखने का विषय है की सक्षम अधिकारी के कानो में ये खबर कितना असर करेगी या सालो से स्थापित सहायक प्रशासक इस मामले में भी लिपा पोटी कर रफा दफा करवा देगा और ये चाटुकार खबरी मुखबिर इसी तरह बाबा के भक्तो, पंडे पुजारियों और कर्मचारियों पर अपनी फर्जी पत्रकारिकता की आड़ में डरा धमका कर अवेध वसूली करता जायेगा ।

प्रेस क्लब का कार्ड गले में लगा कर, मन में आए वह इधर की उधर बातो को घुमा फिराकर सहायक प्रशासक को गुमराह कर अपने स्वार्थ सिद्ध कर जाता है और सहयोगी सहायक प्रशासक को कानो कान खबर नहीं होती, चाटुकारिकता में माहिर हैं, इलेक्ट्रानिक पोर्टल में से भी निकाला जा चुका है पर मंदिर में पत्रकारिकता के दाम पर डेक भरता रहता है, इसके गुर्गे कही बार महाकाल पुलिस की गिरफ्त में आए और केस तक बने फिर भी महाकाल मंदिर में इसकी और से जजमानी करते साफ गेट no 4 पर देखे जा सकते हैं ।

हर दिन भोग आरती में सामिल हो कर अपने रुतबे का स्तेमाल कर धाक जमाने वाला फर्जी पत्रकार शाम होते नानाखेड़ा के मय खाने में अपनी मडली के साथ सराफ खोरी करता आसानी से देखा जा सकता है, कई अधिकारी और कर्मचारी इसके दबाव में मंदिर के कई काम करते देखे जा सकते हैं।

 

मीडिया प्रवक्ता टीम
समूह समाचार
news bulletin
9522225666

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता टीम समूह समाचार