विश्वप्रसिद्ध भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर में महाराष्ट्र छतीसगढ के भक्त ने चांदी का त्रिशूल और मुकुट दान दिया ।

महाराष्ट्र के भक्त आशा राठी ने चांदी का त्रिसुल और छत्तीसगढ़ के बंटी चाचा ने चांदी का मुकुट दान दिया । 

 

 

उज्जैन / लोकेशन 

महाकाल मंदिर

पंकज शर्मा पत्रकार 

 

 

भगवान श्री महाकाल के दरबार में हर दिन कोई न कोई भक्त अपनी इच्छा शक्ति अनुसार मन्नत पूरी होने पर कोई ना कोई वस्तु भावना सुवरूप दान कर जाता है इसी क्रम में आज महाराष्ट्र के भक्त आशा राठी ने चांदी का त्रिशूल दान दिया। मिडिया कर्मी से चर्चा कर आशा राठी ने बताया की साल में कई बार हम परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने आते हैं, बाबा हमारे आराध्य हैं, हम बाबा के सामने अपनी हर बात, इच्छा, मनोकामना रखते हैं आज हमारी भगवान श्री महाकाल ने एक मानो कमाना पूरी की तो हमने भावना इच्छा से यथा शक्ति बाबा का चांदी का त्रिसूल दान दिया। जब भी हम आते हैं तो हमे आसानी से भगवान महाकाल के परिवार सहित सरल आसान व्यवस्था से दर्शन लाभ मिल जाता है, हम महाकाल मंदिर प्रबंध समिति को धन्यवाद देना चाहते हैं जो हजारों लोगों को आसानी से भगवान श्री महाकाल के हर दिन दर्शन करवा रही है। 

 

 

 श्री महाकाल मंदिर प्रबंध समिति की और से राकेश श्रीवास्तव ने महाराष्ट्र के भक्त आशा राठी और उनके परिवार का स्वगत कर प्रतीक चिन्ह, फूल माला, दान रसीद देकर स्मानित किया ।

 

इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के भक्त बंटी चाचा ने भगवान श्री महाकाल को चांदी का मुकुट दान दिया और परिवार सहित पूजन पाठ कर दान रसीद प्राप्त की । श्री महाकाल प्रबंध समिति के राकेश श्रीवास्तव ने बंटी चाचा को समानित करते हुवे प्रतीक चिन्ह और दान रसीद देकर समानित किया। 

 

 

 

 हजारों किलो मीटर से भगवान श्री महाकाल के भक्त अपने परिवार के साथ दर्शन करने आते है और बाबा की एक झलक पाकर मंदमुक्त हो जाते हैं ।

 

न्यूज़ सोर्स : @news bulletin 24X7