भगवान श्री महाकाल के दरबार में पूना के भक्त ने दिया चांदी का मुकुट दान

 

लोकेशन / उज्जैन

महाकाल मंदिर पंकज शर्मा पत्रकार 

 

 

विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री महाकाल के मंदिर में पूना के भक्त सोमनाथ किसन ने आज सुबह चांदी का मुकुट दान दिया और भगवान श्री महाकाल की पूजन पाठ अभिषेक कर अच्छे स्वस्थ की कामना की ।

 

भगवान श्री महाकाल के पुरोहित लोकेश जोशी के पूना के भक्त ने पुरोहित जी से प्रेरित हो कर आज सुबह भगवान श्री महाकाल के दरबार में चांदी का मुकुट दान दिया ।

 

अपने परिवार के साथ पूना से आए भक्त सोमनाथ ने पुरोहित लोकेश जोशी की प्रेरणा से आज सुबह भगवान महाकाल के दरबार में पूजन पाठ अभिषेक कर चांदी का मुकुट दान दिया ।

 

महाकाल मंदिर समिति की और से प्रभारी राकेश श्रीवास्तव ने पूना के भक्त का नंदी हाल में स्वागत कर प्रतीक चिन्ह और मुकुट दान रसीद से कर अभिनंदन किया ।

 

बाबा कर भक्त भी बड़े विरले होते है जो हजारों किलो मीटर की यात्रा कर अपने भगवान की सिर्फ एक झलक पाने को आतुर होते हैं और जैसे ही इनको देवों के देव महाकाल देव भगवान श्री महाकाल के दर्शन हो जाते हैं तो वहा मंत्रमुक्त हो कर भगवान को निहारते रहते हैं ।

 

अपनी इच्छा पूरी होने पर अपने स्थान से ही दान वस्तु लाकर भगवान श्री महाकाल के दरबार में अर्पित कर जाते हैं और महाकाल मंदिर समिति द्वारा समानित किए जाते हैं ।

 

News World bulletin 

Pankaj Sharma 

9522225666

 

न्यूज़ सोर्स : news bulletin 24X7 media