*घायलों को देखने जिला अस्पताल पहुंचे वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी* 
----- 
 *मृतकों के परिजनों 4-4 लाख और घायलों को 50 -50 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी* 
---- 
उज्जैन 27 सितम्बर,2024/महाराजवाड़ा स्कूल के पास हुई दीवार गिरने की दुर्घटना पर संभागायुक्त उज्जैन श्री संजय गुप्ता , पुलिस महानिरीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह,  डीआईजी श्री नवनीत भसीन, कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा ने चरक अस्पताल पहुंचकर घायलों की स्थिति जानी और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
   कलेक्टर श्री सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि तेज बारिश के कारण महाराजवाड़ा स्कूल के पास बाउंड्रीवॉल का एक हिस्सा गिरने से 4 लोगों के दबे होने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसे तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन कर जिला अस्पताल लाया गया। हादसे में दो लोगों की मृत्यु हुई है और अन्य 2 लोगों को उपचार के लिए रेफर किया गया है। आरबीसी 6(4) के तहत मृतकों के परिजनों 4-4 लाख और घायलों को उपचार सहित 50 - 50 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी।
   मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी उज्जैन श्री ए के पटेल ने बताया कि दीवार दुर्घटना में घायल ग्राम उज्जैनिया की शारदा बाई ( उम्र 40) और जयसिंहपुरा उज्जैन की रूही उम्र (3) को बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर रेफर किया गया है। हादसे में जयसिंहपुरा की फरहीन उम्र 22 साल और शिवशक्ति नगर के श्री अजय पिता ओमनाथ योगी उम्र 27 वर्ष की मृत्यु हुई है।

 news bulletin world
Pankaj sharma 91 9522225666

न्यूज़ सोर्स : News bulletin world