समस्तीपुर । समस्तीपुर के अंगार घाट थाना क्षेत्र के चैता गांव में शनिवार रात शराबियों ने हो हल्ला करने से मना करने पर एक ही परिवार के 4 लोगों को तेज धारदार हथियार से घायल कर दिया। इन घायलों में सज्जन महतो के अलावा उनकी पत्नी बुलबुल देवी, उनका भाई भरत महतो और संतोष महतो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सज्जन और भारत की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना के संबंध में पीड़ित सज्जन महतो ने बताया कि उनके पड़ोसी शत्रुघ्न महतो हमेशा दारू पीकर को हो-हल्ला करता रहता है। शुक्रवार रात भी उसने काफी हो हल्ला किया था। इस पर वह और परिवार के लोगों ने उसे दारू पीने से मना किया। रात में मामला शांत हो गया। शनिवार सुबह-सुबह वह अपनी बेटी के यहां चले गए। देर रात जब वह अपनी बेटी के घर से लौटे तो सज्जन पर घर से कुछ दूर पहले अचानक उस पर घातक हथियार से वार करना शुरू दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।
उनके चीखने चिल्लाने पर जब उनके भाई भारत और संतोष पहुंचे तो उसे भी जख्मी कर दिया। इस दौरान जब उनकी पत्नी बीच बचाव करने आई तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। काफी हो हल्ला होने पर जब गांव के लोग जुटे तो शत्रुघ्न मौके से फरार हो गया। बाद में सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल लाया गया है। जहां सभी का इलाज चल रहा है। उधर सदर अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी नगर पुलिस को दी है। नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस अधिकारी को जख्मी का बयान लेने के लिए कहा है। पीड़ित के बयान को प्राथमिकी के लिए अंगार घाट थाना को भेजा जा रहा है। इस मामले में आगे की कार्रवाई अलंकार घाट पुलिस करेगी।