धनबाद थाना क्षेत्र के बरटांड़ दास बस्ती निवासी संतोष दास शुक्रवार शाम से लापता है। उसके अपहरण का आरोप प्रिंस खान के गुर्गों पर लगाया जा रहा है। इस मामले की शिकायत करने संतोष के स्वजन शुक्रवार रात एसएसपी के आवास पहुंचे। एसएसपी नहीं मिले तो महिलाएं वहीं बैठ गईं। बताया कि प्रिंस खान के नाम पर 50 लाख रुपये फिरौती मांगी गई है।

कल रात से गायब है संतोष

अपहृत के भाई रंजीत ने बताया कि संतोष ऑटो चलाता है। शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे किसी ने फोन कर ऑटो रिजर्व किया और शाम को तय स्थान पर आने के लिए कहा।

शाम करीब पांच बजे संतोष गाड़ी लेकर चला गया, पर देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। इसी बीच रात करीब 11 बजे घरवालों को किसी ने संतोष के फोन से काॅल किया। फोन करने वाले ने कहा कि उसका अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद तीन काॅल आए।

प्रिंस खान के नाम पर मांगी जा रही 50 लाख की फिरौती

रंजीत ने बताया कि फोन करने वाले ने खुद को प्रिंस खान का आदमी बताया। साथ ही, संतोष को छोड़ने के लिए 50 लाख रुपये की मांग की। उसने कहा कि संतोष की पिटाई की गई है।

फिरौती के लिए फोन आने के कुछ देर के बाद रात करीब 11 बजे महिलाएं एसएसपी आवास पहुंची और उनसे मिलने का प्रयास किया, लेकिन वहां से थाना जाने के लिए कहा गया।

इधर धनबाद थाने की पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटना की कोई लिखित सूचना पीड़ित परिवार से नहीं मिली है। इधर, महिलाएं देर रात तक एसएसपी आवास के सामने जमीं हुई थीं।