नई दिल्ली  नरेला इलाके में बकाया मांगने पर कबाड़ कारोबारी ने अपने साझेदार के सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। वारदात के समय दोनों शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच विवाद हुआ था। इस बाबत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित शाहिद को गिरफ्तार कर लिया है।

रमेश परिवार सहित नरेला इलाके में रहता था। रमेश और शाहिद व्यवसायिक साझेदार थे। रमेश का काम इलाके में घूमकर कबाड़ खरीद कर दुकान पर लाना था और फिर शाहिद बेचता था। बताया जाता है कि एक साल से शाहिद के पास करीब दो लाख रुपये रमेश के बकाया था। वह अक्सर मांगता था लेकिन शाहिद टालमटोल कर बहाना बना देता था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहिद और रमेश गुरुवार रात को ए ब्लाक में घर में शराब पी रहे थे। इसी दौरान रमेश ने बकाया रुपये मांगे और विवाद बढ़ गया। जब शाहिद ने रुपये देने से मना किया तो रमेश ने अपशब्द कह दिया। इसके बाद शाहिद ने रमेश के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया। फिर घायल हालत में रमेश को मौके पर छोड़कर वह फरार हो गया। इस बीच अपने चचेरे भाई रमेश को ढूंढ़ता हुआ राजेंद्र मौके पर पहुंचा तो उसने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल हालत में रमेश को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने राजेंद्र के बयान पर मुकदमा दर्ज कर शाहिद की तलाश शुरू कर दी। एसएचओ महेश नारायण सिंह की टीम ने आरोपित को इलाके से गिरफ्तार कर लिया।