जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटीन 24x7 लाइव

पंकज शर्मा             
उज्जैन   |
फर्जी, मन घरत, झूठी शिकायत करने वालो ओर झूठा चरवियहू रचने वालो के झूठ का खुलासा शिकायती आवेदन करने वाले ने मोबाइल पर ही कर दिया | मन घरत कहानी जिस की एक बात दूसरी बात से नही मिलती है  अब पड़ो शिकायती आवेदन जिस निजी कंपनी के निजी ऑफिस में जिस कर्मी दुवारा पासपोर्ट खुलवाकर हिंदी में टाइप किया गया उसका वीडियो, ऑडियो और समय मय दिनांक के हमारे पास उबलाध है ।जो समय आने पर न्यायालय में पेश किया जावेगा ।

आप खुद सोचे 

महाकाल vip दर्शन 250rs की रसीद से जल्दी दर्शन होते है।मंदिर में 2 जगह चेगिंग होती है।ओर एक रसीद से 3 लोग प्रवेश कैसे करेगे । 

हमारे पत्रकार ने यात्रियों को दर्शन नही करवाये निजी कम्पनी के कर्मियों ने करवाये, आप CCTV कैमरों में चेक कर लो, हमारे पत्रकार तो गेट no 4 पर बैठ कर चाय नास्ता कर रहे थे ।यात्री ने दर्शन लालच ओर डर के कारण महाकाल मंदिर कार्यलय पर दबाव में आकर शिकायती आवेदन दिया था ।जिसका खुलासा यात्री दुवारा फोन पर चर्चा कर कर दिया है ।हमे ओर हमारे पत्रकार के सभी साथियों को पता है महाकाल मंदिर में क्या क्या ओर केसा कैसा चल रहा है । सब को पता है इस मास्टर माइंड का नाम और हर कोई इसके काम के बारे में जनता है... पर इसका डर इतना है कि कोई अपना मुह नही खोलपाता...

हमारे मिडाय कर्मियों ओर सम्पादकों को धन्यवाद, जिन्होंने  अपने अखबार में हमारे पत्रकार पंकज शर्मा के बारे में अपना कीमती समय निकालकर इतना प्रचार प्रसार किया, धन्यवाद के पात्र तो बहुत सारे है, आधी अधूरी जानकारी के हिसाब से अपनी कलम चला कर उल्लू झुल्लु लिख कर गजब का प्रसार किया गया ।

3 आदमी और परमिशन 1 बहुत ना इंसाबी है, ठाकुर 150 rs में हमारे पत्रकार सगमरमर का ताजमहल खरीदेगे ओर तुम सब को उसमे खाने और नहाने के लिए आमंत्रित करेगे, आ जाना, अपने वालो को लेकर ।150rs 3 लोगो को पोटोकाल से दर्शन वयवस्था का लाभ कोई कैसे देगा, कुछ भी उल्लू झुल्लु अबे खाना खाते हो के कुछ और खाते हो जरा सा दिमाग लगावो, इतना दिमाग कहा से लेते हो, जरूर जाता पड़े लिखे हो पर जिनको शिकायत करवा रहे हो वहां जब जानकर है ऐसे ही इतनी बड़ी पोस्ट पर बैठ कर कानूनी वयवस्था को नही समाल रहे है, जब जानते है कि पत्रकार तो किया कोई भी 3 लोगों की परमिशन 150rs में नही देगा, हमारे मोदी जी के राज में पानी की बोटल भी 20 rs में आती है और गैस पेट्रोल की तो बात मत करना ।

हमारे पत्रकार सही है , उन्होंने कोई परमिसशन नही बेची, सिर्फ और सिर्फ मानवता दिखाते हुवे एक परमिशन kss के सुरक्षा कर्मी के सामने बिना शुल्क के निशुल्क दी, वहा यात्री kss के सुरक्षा कर्मी से विवाद कर रहा था, उनका जरा मानवता दिखने का शोक है और अब इनाम भी मिल गया, लाखो की संख्या में मय फ़ोटु नाम no छापा गया ।

पर यात्री से फोन पर बात कर ऑडियो रिकोट के आधार ओर ये समाचार प्रसारित किया जा रहा है, यात्री खुद आकर सबके सामने अपनी सारी बात रखेगा ओर सब चकरवियुह रचने वालो पर कानूनी कार्यवाही ओर 50 , 50 लाख का मानहानि का केस दर्ज करवाया जायेगा ओर न्याय पालिका में जो भी हर्जाना खर्चा होगा वहा भी मय वसूला जावेगा ।

जिस किसी को ऑडियो चाहिये वहां हमसे या हमारे पत्रकार पंकज शर्मा से 9300886399 पर सम्पर्क कर उबलब्ध कर सकता है ।