जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटिन 24x7 लाइव

उज्जैन । पंकज शर्मा

चांदी का कटोरा सिर्फ अपने वालो के हाथों में ही दिया जाता है

चाहे वह अधिकारी कितना भ्रष्ट लालची लोभी ही क्यों ना हो 

आय से अधिक संपत्ति के मामले कई उजाकर हुवे इनमें मध्यप्रदेश के उज्जैन ने रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रचा । 

अब अधिकारियों को पूरे मध्यप्रदेश में इंदौर उज्जैन में ही पोस्टिंग चाहिये, कारण साफ है यहां का बेहिसाब पैसा,  यहा के एक विभाग के छोटे से छोटे कर्मचारी भी करोड़ पति हो गये तो अधिकरियों का पैसा कितना होगा । ये उपरोक्त बाते हम नही बल्कि इन पर कार्यवाही के हिसाब से लिखी जा रही है । इन अधिकारियों के बारे में हमसे जाता आपको पता है, 

इन भ्रष्ट अधिकारियों की अन्य जिलों में बड़े पदों पर पोस्टिंग कैसे हो जाती है जबकि इन पर लोकायुक्त विभाग टीम  जांच कर रही है जब किसी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं तो उस अधिकारियों की पदोन्नति कैसे हो जाती है और वहां भ्रष्ट अधिकारी ऊंचे पद पर बैठने के बाद लोकायुक्त जांच को संभवत प्रभावित करता है और करता रहेगा इन भ्रष्ट अधिकारियों की संपत्ति , आई वी आई चाज सी आई डी टीम दुवारा कर वाना चाहिए । जनहित याचिका के माध्यम से इस  संबंध सटीक कर्यवाही को सम्पन्न करवाई जाएगी ओर  भ्रष्ट कामचोर अधिकारियों पर सक्षम अधिकरियों दुवारा न्यायालय के माध्यम से सटीक कर्यवाही करवाई जाएगी और इनकी सम्पति को जप्त करवाई जाएगी ।

एक अभियान चला कर , समाज मे सटीक उदाहरण स्थापित किया जाएगा हम हमारी टीम ओर समस्त पाठक के सहयोग से कार्य  सम्पन होगा । हमने पहल कर दी है ।

मीडिया प्रवक्ता टीम से
 पंकज शर्मा पत्रकार