जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटिन 


महाकाल मंदिर में देश भक्ति में झूमे बाबा के भक्त गण


उज्जैन । पंकज शर्मा
पत्रकार & चीफ इन एडिटर
न्यूज बुलेटिन 24x 7लाइफ


रफ्तार के साथ...
सटीक प्रामाणिक खबर
सिर्फ नाम ही काफी है सरकार

पंकज शर्मा पत्रकार

बाबा महकाल का प्रगाण देश भक्ति में लीन जमकर लगे देश के ससमान में नारे, बाबा के भक्तो के देश भक्ति गीतों पर दिल खोल कर किया डांस


महाकाल मंदिर में देश भक्ति में झूमे बाबा के भक्त गण महाकाल मंदिर समिति ने भारत सरकार के घर घर तिरंगा अभियान में आज महत्वपूर्ण पहल की आज 13अगस्त 2022 को शनिवार के दिन सुबह 9:30मिनिट सुबह में बाबा महाकाल मंदिर प्रांगण में बाबा के भक्तो का सुवगत तिरंगा भेट कर किया ।


महाकाल मंदिर के प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ ने बाबा के भक्तो को 5100 तिरंगे ससमान भेट करवाया और भारत सरकार के घर घर तिरगा अभियान में अदभुत कार्यक्रम करवाया ।


बाबा के भक्तो ने भी तिरंगा मिलते ही देश भक्ति के गीतों पर  झूम कर महाकाल मंदिर समिति का अभिवादन किया । देश भक्ति के राष्ट्रीय प्रेम में बाबा के भक्त दिल खोल कर झूमे ओर महाकाल मंदिर समिति को धन्यवाद कर अपने अगले  पड़ाव की ओर अग्रसर हो गए ।


कानपुर से आए अंकित जैन ने मीडिया प्रवक्ता टीम से चर्चा कर बताया कि हमने नहीं सोचा था की हमे बाबा महाकाल के दरबार में अपने राष्ट्रीय भक्ति को बताने का सुनहरा मौका मिलेगा ।


 महाकाल मंदिर समिति को धन्यवाद 
हम कानपुर से आए हैं ओर घर घर तिरंगा अभियान से जुड़े हैं, महाकाल मंदिर समिति के प्रशासक को धन्यवाद जिन्होंने हमे अतभूत उपहार दिया , बाबा की कृपा से हमे और अपने परिवार को इस कार्यक्रम में समिलित होने का सौभाग्य मिला ।


मीडिया प्रवक्ता टीम की ओर से महकाला मंदिर प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ को साधु वाद जिन्होंने बाबा के भक्तो को अनुपम अदभुत सौगात दी ।

मीडिया प्रवक्ता टीम से
पत्रकार हिमांशु