शामली। यूपी के शामली के जलालाबाद इलाके में लोगों द्वारा पीटे जाने से एक नशेड़ी की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिवार की शिकायत पर 3 भाइयों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। लोगों ने कथित रूप से मोहम्मद फिरोज की पिटाई कर दी जब वह नशे में दूसरे व्यक्ति के घर में घुस गया। वहीं मृतक के भाई ने साजिश के तहत इस हत्या का आरोप लगाया है। यह घटना अलीगढ़ में एक व्यक्ति की 18 जून को चोरी के संदेह में भीड़ के हत्या किए जाने के ठीक 18 दिन बाद हुई है। 
जलालाबाद में युवक फिरोज कुरैशी पर आरोप है कि वह दूसरे के घर में घुस गया। इसके बाद घर के लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने उसे पीटने के बाद पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची। उसने फिरोज को अपने कब्जे में लिया। पिटाई के कारण फिरोज की स्थिति गंभीर लग रही थी। पुलिस ने फिरोज के परिवार के लोगों को बुलाया। उसे घर भेज दिया। फिरोज की पिटाई अधिक होने के कारण हालत खराब होने लगी। घर पर ही उसकी मौत हो गई।
अब इस मामले में फिरोज के भाई ने पिटाई करने वालों पर साजिश का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। मृतक के भाई का आरोप है कि फिरोज की आरोपी के साथ कुछ दिन पहले बहस हो गई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच तनातनी थी। अब वे लोग फिरोज पर घर में घुसने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने 3 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।