सोनाली फोगाट केस की जांच कर रही गोवा पुलिस की 3 सदस्यीय टीम रविवार को एक घंटे तक पीए सुधीर सांगवान के रोहतक की सनसिटी स्थित मकान पहुँची। जांच टीम ने सवा 10 बजे से सवा 11 बजे तक सुधीर की पत्नी व पिता से कई सवाल जवाब किए। परिजनों ने सवालो के क्या जवाब दिए, अधिकारिक तौर पर गोवा पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। साथ ही परिजन भी मीडिया से दूरी बनाए हैं। 

सनसिटी में तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने बताया कि गोवा पुलिस सिविल वर्दी में दिल्ली नंबर की कार में सवार थी। उसने सुधीर सांगवान के मकान के बारे में पूछा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि मकान कहां हैं। इस पर एक पुलिसकर्मी बोला, पता बता दे, नहीं तो वर्दी नहीं रहेगी सुरक्षा गार्ड की। उसे वास्तव में मकान का पता नहीं था। इसी बीच टीम आगे बढ़ी तो सामने मकान का नंबर साफ लिखा था। इसके बाद टीम अंदर चली गई।

आसपास के लोगों ने बताया कि सुधीर के पिता जहां ठेकेदारी का काम करते हैं, जबकि पत्नी शिक्षिका हैं। सुधीर के तीन बच्चों को मां ही पाल रही हैं। सुधीर तो तीन-चार साल से बेहद कम आ रहा था। कभी आता तो आधा घंटे बाद ही चला जाता था। सुधीर का परिवार बेहद शरीफ है। अब सुधीर के बारे में पड़ोस के लोगों को भी ज्यादा जानकारी नहीं है गोवा पुलिस अपनी जांच को पूरी तरह गोपनीय रखे हुए है।