बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है. अपराधियों के द्वारा बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद उस इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई. इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि आप लोग बस यहां पर कुछ नहीं करते हैं और आप लोगों के सामने ही अपराधी छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. लेकिन अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित होते हैं. 

उन्होंने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस पदाधिकारी की जमकर फटकार लगाई है. इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास अक्सर छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. इसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार से मेरी बात हुई है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द वहां पर एक पुलिस विकेट की व्यवस्था की जाएगी और जो दोषी पुलिस पदाधिकारी होंगे. उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि बीती रात मुफस्सिल खाना क्षेत्र के पानगची के पास कुछ अपराधियों के द्वारा दो-तीन लड़के के साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि उस जगह पुलिस ने गश्ती तेज कर दी है. बरहाल जो भी हो जिस तरीके से सत्ता दल के विधायक राजकुमार सिंह ने जिस तरीके से पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. यह कहीं ना कहीं पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.