अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 14 के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन वे खुद कई बार शो में कंटेस्टेंट्स के जवाब सुन हैरान- परेशान नजर आते हैं। 
क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 इन दिनों टीवी का एक दिलचस्प शो बना हुआ है। शो में देशभर से आए कंटेस्टेंट कई बार शानदार बाजी के साथ लाखों घर ले जाते हैं तो कई बार सिंपल सवाल का जवाब भी नहीं दे पाते, जिसे देख दर्शक तो क्या खुद अमिताभ बच्चन भी भौचक्के रह जाते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही नजारा केबीसी में देखने को मिला। शो के लेटेस्ट एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के राउंड के दौरान बिग ने एक बेहद ही आसान सवाल पूछा लेकिन, इसका सही जवाब वहां बैठा एक भी कंटेस्टेंट नहीं दे पाया।
कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट यानी 21वें एपिसोड में बिग बी ने हॉट सीट का दावेदार चुनने के लिए सभी से कुछ सिंपल सवाल पूछे, जिसका जवाब फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में देना था। 
प्रश्न पूछने के बाद जब बिग ने पोल चेक किया तो केबीसी के इस सवाल का सही जवाब देने में एक भी कंटेस्टेंट कामयाब न रहा। 8 प्रतिभागियों में से सभी के गलत जवाब पर हैरान बिग बी ने अपने मजाकिया अंदाज में जुमला कसते हुए कहा, निल बटे सन्नटा। इस सवाल का सही उत्तर बेंगलुरु है। 
लेकिन फिर भी शो में बैठे कई कंटेस्टेंट ने इसका गलत जवाब दिया। जिस पर तंज कसते हुए बिग बी ने पूछा- आप लोग भारतीय हैं कि नहीं? और फिर तीसरे सवाल की ओर बढ़ गए,
तीसरे प्रश्न का सही उत्तर एक को छोड़कर सभी सही देते हैं लेकिन, सबसे पहले जवाब सौरभ शेखर ने दिया और उनको हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।