विधानपरिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी की मां पार्वती देवी का निधन हो गया है। उनका निधन मुंगेर के तारापुर अंतर्गत लखनपुर गांव में हुआ। पार्वती देवी तारापुर की पूर्व विधायक थीं। उनके पति शकुनी चौधरी ने भी तारापुर का प्रतिनिधित्व किया और बिहार सरकार में मंत्री रहे। पूर्व विधायक के बेटे सम्राट चौधरी भी बिहार सरकार के मंत्री रहे।

पूर्व विधायक ने अपने लखनपुर स्थित आवास पर शनिवार की देर रात अंतिम सांस ली। इनके निधन की खबर मिलते ही इनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गई। रविवार के अहले सुबह से ही स्व. पार्वती के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने को लेकर नाते रिश्तेदार, गणमान्यों व इनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। पूर्व विधायक स्व. पार्वती देवी बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री शकुनी चौधरी की धर्मपत्नी ,पूर्व पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की मां थी। राजनीति गलियारे में इनके परिवार का काफी अच्छा रसूख माना जाता है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात्रि स्व.पार्वती का सांस अचानक फुलने लगा। परिजनों के द्वारा इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल तारापुर लाया गया।जहां उनकी मौत हो गई। इनके निधन की खबर मिलते ही तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह,प्रखंड पंचायत समिति प्रमुख अश्वनी राज उर्फ पिंकू मेहता सहित क्षेत्र के कई हस्ती उनके आवास पर पहूंचकर मृतका स्व. पार्वती देवी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।