प्रदेश में आचार संहिता के बीच रीवा जिले में खुलेआम अवैध शराब की बिक्री हो रही। अवैध रुप से शराब बिक्री करने का एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक महिला ठेले में अंडे बेचने की आड़ में खुलेआम देशी शराब की बिक्री करती नजर आ रही। एक तरफ शहर ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव की आचार संहिता लगी हुई है। 

वहीं दूसरी तरह आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है और खुलेआम शराब की बिक्री की जा रही है। रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरौहला मंदिर के पास ललपा तालाब के समीप अवैध शराब बिक्री करने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है की महिला किस तरह से खुलेआम ठेले में शराब बिक्री कर रही है। महिला ठेले में एक झोले के अंदर काफी संख्या में देशी शराब रखी हुई है जो वो अपने ग्राहकों को बेच रही है। 

हालांकि पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर समय-समय पर अवैध रुप से शराब की बिक्री करने वालों पर कार्यवाहियां भी की जाती है। लेकिन उसके बाद भी कई इलाके ऐसे है जहां पर कुछ पुलिसकर्मियों की मिली भगत से यह कारोबार लगातार जारी है। कुछ पुलिस कर्मी थोड़े से पैसों के लालच में चोरी छिपे इस तरह का कारोबार कराकर ईमानदार पुलिस अधिकारियों की छवि को खराब कर रहे है।