जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार

पंकज शर्मा

उज्जैन । विश्वप्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर पर इन दिनों शिव रात्री की तैयारी बहुत जोरो से चल रही है, वही मंदिर के निकासी दुवार पर  आवेधानिक तरीके से कुछ लोग निकासी गेट ओर बाहरी दर्शन यात्रियों को चुना लगा रहे है जिनमे
(1) किन्नर

(2) धागे बेचने वाले बच्चे और उनके पूरे परिवार वाले

(3) तिलक लगाने वाले
(4) फूलमाला की अवैध दुकानों के नपु जो बाबा के भक्तो की बोली लगते देखे जा सकते है
(5) गेट के पास महाकालेश्वर मंदिर के नाम से केयर बेग बेचते दुकान दार - (जय महाकाल नाम से )

बाबा के भक्तो को ऐसे घेर लेते है जैसे कोई उधार मांगते है और सामने खड़े हो जाते है | तारीफ की बात ये है  कि मंदिर समिति में कई अधिकारी है जो अपने आप को कभी प्रभाव साली मानते ओर समझते है पर इन पर किसी का किसी का ध्यान अभी तक नही जा रहा है । बाहरी दर्शन यात्री को मिल कर चुना लगाने का काम ब खूबी देखा जाता आ रहें और बड़े प्रभावसाली अधिकार सख्त कार्यवाही तो दूर उनकी जानकारी में नही है जब जब बड़े अधिकारी या रसूक दार नेता या मंत्री आते है तो इनकी चाहने वाले रिश्वत। खोर अधिकारी इनको दुकानदारी करने से मना करते है ये कुछ समय रुक जाते है फिर बाबा के भक्तों को लूटने का कोरख धंदा चालू - जहा मंदिर समिति दुवारा सिर्फ 10 रुपये दक्षिणा लेने मात्र से निलंबन की बड़ी कार्यवाही कर सटीक सन्देश दिया जा रहा है वही इन पर कोई असर नही दिखा पा रहे है ।

1) कारण क्या है ? 

2) मंदिर समिति के बड़े अधिकारी क्या कर रहे है ? 

3) KSS, QRD टीम दूर दूर तक नही दिखाई दे रही है कारण क्या है जो सिर्फ और सिर्फ बड़े अधिकरी या विधयाक मंत्री के आने पर दिखाई देते है ।

इन सवालों का जवाब जानने हमारी टीम सर्च करेगे ओर पता लगाएंगे की कोन क्या करता है , किस से कितना रुपिया लेता है 

मीडिया प्रवक्ता टीम से
 पंकज शर्मा