जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटीन 24x7 लाइव

उज्जैन । पंकज शर्मा की  कलम से विशेष

 सत्य को सत्य ना कह पाएंगे तो आईने के सामने अपने आपको क्या जवाब देंगे 
विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में    गेट no 4 का वीडियो शोसल मीडिया के माध्यम से खूब वायरल हुवा ओर सूबे के वरिष्ठ अधिकारी यो ने खुद संज्ञान में लिया है...

कुछ एक अधिकारी अभी भी इस मामले को अन्य मामलों की तरह रफुचकर करने में लगे है और प्रयत्न कर रहे है, हमारे पाठकों ने हमारी टीम से कुछ प्रशन किये है , वहां हम आपसे ओर जिले के उचिय अधिकारियों से पूछना चाहते है...

1. ) मन्दिर समिति के नियम सब के लिए एक समान होते है, तो बिना परमिशन कोई भी कैसे परिवार सहित मन्दिर के मार्ग से कैमरे की निकरानी में मन्दिर के अंदर प्रवेश करेगा । 

नियम अनुसार ही kss सुरक्षा कर्मी ओर मन्दिर के गेट प्रभारी ने उक्त विवादित bsf के परिवार वालो को रोक, ओर हाथ जोड़कर, निवेदन किया जब नही माने तो जबरन रोकना पड़ा, नही रोकते तो आप तत्काल कर्यवाही कर सस्पेंड कर घर पहुचा देते...सही या गलत आपसे पूछा जायेगा ।

2) उक्त bsf परिवार वालो ने मारपीट की ना कि kss के सुरक्षा कर्मी ने, सुरक्षा कर्मी को 3 बार मारा गया, कुछ फर्जी मीडिया वाले आदि अधूरी जानकारी के माध्यम से जनता समूह में गलत जानकारी वायरल कर रहे है, जो उस को गलत बात रहे हो वहां पहले सही जानकारी का अवलोकन करें सत्य आपने आप सामने आ जायेगा। 

 जिस पर कार्यवाही करना उसको छोड़ दिया जो बेकसूर था उसको बदनाम कर दिया, 

सुरक्षा कर्मी को किस अधिकार से मारा गया ?
वहां किस के आदेश का पालन कर दर्शन परमिशन चेक कर रहा था ?
मारपीट का असली जिमेदार कोन है ?
कोन अधिकारी अपना पल्ला झाड़, अपने कर्मचारियों की गलती बता रहा है ? 
सही कारण क्या है ? 
बात बहुत दूर तक गई है, पर अभी तक कोई सटीक सक्षम कर्यवाही नही हो पाई गई, कारण साफ है । 

हर कोई आकर, सुरक्षा कर्मी, सेवा में लगे कर्मचारी ओर अधिकारी से बतमीजी से कुछ भी बोल जाएगा और मारपीट कर अपनी पहुच ओर शक्ति प्रदर्शन करेगा, इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को सख्त कार्यवाही करना पड़ेगी और समाज जनता तक सटीक उदाहरण पेश करना पड़ेगा ।
मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा
पत्रकार
9522225666