मंगलवार को दिनदहाड़े हुए तालिबानी मर्डर (कन्हैयालाल हत्याकांड) के बाद उदयपुर प्रशासन ने एहितयातन शहरभर में कर्फ्यू लगाया था। प्रदेशभर में इंटरनेट भी बंद है। 
उदयपुर में गुरुवार को तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी है। पड़ोसी राज्य गुजरात ने डूंगरपुर जिले के रतनपुर बॉर्डर से राजस्थान में आने वाली गुजरात रोडवेज की बसों को गुजरात के आखिरी बस स्टैंड शामलाजी में रोक दिया है।

गुजरात रोडवेज की सभी बसें अगले आदेशों तक राजस्थान में नहीं आएगी। वहीं गुजरात रोडवेज की जितनी बसें राजस्थान में हैं, उनको भी वापस बुलाने का निर्णय गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने लिया है। गुजरात की सरकारी बसों को छोड़कर अन्य निजी बसें यथावत चल रही है। पूरे प्रदेश में एक महीने के लिए धारा-144 लगा दी गई है। उधर, उदयपुर और जयपुर में बंद का ऐलान किया गया है।कन्हैयालाल की हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। ADG जंगा श्रीनिवास राव, दिनेश एमएन, DIG राजेन्द्र गोयल, SP राजीव पचार आदि ने भी उदयपुर पहुंच कर स्थितियां संभालीं।

मामले में NIA की जांच और पूछताछ गुरुवार को भी जारी रहेगी। NIA, SIT और उदयपुर पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उदयपुर पुलिस ने पकड़े गए गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार के घर पर भी छापेमारी की है। गुरुवार को NIA पूछताछ कर आरोपियों की गिरफ्तारी दिखा सकती है। इसके 24 घंटे बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है। गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, CS, DGP एवं अन्य अधिकारी उदयपुर आएंगे। यहां कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।