जोधपुर शहर के उम्मेद क्लब में एक किशोरी का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। अब एक बार फिर उम्मेद क्लब सुर्खियों में है। अब क्लब में आए एक गेस्ट ने सात साल की बच्ची से गंदी हरकत कर डाली। पुलिस ने आरोपी को फिलहाल शांतिभंग में पकड़ा है। पॉक्सो में केस दर्ज किया गया है।  

उम्मेद क्लब में एक बच्ची के साथ 60 साल के वृद्ध ने अश्लील हरकत कर दी। बच्ची ने घटना अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने आपत्ति की और क्लब केपदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। तुरंत उदयमंदिर थाने में सूचना दी, परिजनों ने घटना की पूरी लिखित शिकायत पुलिस को सौंपी, जिसके बाद आरोपी को मौके से ही शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है, सोमवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उदयमंदिर थानाधिकारी लेखराज ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि घटना करीब 2 बजे की की है। उम्मेद क्लब में बैडमिंटन कोर्ट में बच्चे खेल रहे थे। तभी यहां क्लब के सदस्य का गेस्ट जेके माहेश्वरी (60) निवासी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड आया और बच्चों को खेलते हुए देखने लगा। तभी एक सात साल की नाबालिग बच्ची के पास आया और उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। बच्ची रोने लगी, तभी वहां मौजूद बच्ची के परिजनों ने रोता देखा तो उसने आरोपी की अश्लील हरकत के बारे में बताया। इस पर परिजनों ने हंगामा किया और थाने में शिकायत कर पुलिस बुला ली।

इन दिनों माहेश्वरी समाज का स्पोर्ट्स का आयोजन चल रहा है, जिसका फाइनल रविवार को था। दोपहर 2 बजे बैडमिंटन कोर्ट में बच्चे खेल रहे थे। ऐसे में यहां एक क्लब सदस्य के साथ उनका गेस्ट जेके महेश्वरी आया था, उसके साथ ही उनका गेस्ट आरोपी जेके माहेश्वरी भी साथ था।ठीक आठ महीने पहले भी हुई थी। उम्मेद क्लब में ठीक आठ महीने पहले 25 अप्रैल को एक नाबालिग का वीडियो बनाने की घटना हुई थी। हालांकि, मामला कोर्ट में चल रहा है। थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद तुरंत केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।