ईआरवी गाड़ी पर तैनात पुलिस टीम से मारपीट करने और गाड़ी का शीशा तोड़ने का मामला सामने आया है। डायल 112 गाड़ी के इंचार्ज इएसआइ सचित्रानंद की शिकायत पर पूंडरी थाना में केस दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया कि 22 जुलाई को रात दस बजकर 22 मिनट पर टीम को एक कॉल आई थी। एक महिला की शिकायत थी कि वह गांव खेड़ी मटरवा से बोल रही है। उसका बेटा और उसका पोता आपस में लड़ाई कर रहे हैं। सूचना पर वह, एसपीओ सुशील कुमार और ड्राइवर इएचसी जिले सिंह मौके पर पहुंचे थे।

दोनों युवकों ने पी रखी थी शराब

वहां जाकर जानकारी मिली कि दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी। महिला और उसकी बहू छुड़वाने का प्रयास कर रही थी तो महिलाओं से भी मारपीट की गई। तभी एक युवक महिला से यह कहकर झगड़ा करने लगा कि तुमने यहां पुलिस क्यों बुलाई है। उसने ऐसा करने से मना किया तो युवक ने डंडा उठाकर उसे मार दिया।

आरोपितों ने फाड़ी वर्दी

उसने बाहर खड़ी टीम को अंदर बुला लिया। अंदर आए ड्राइवर से भी मारपीट की गई। एसपीओ आरोपितों की वीडियो बना रहा था। आरोपितों ने एसपीओ से भी मारपीट शुरू कर दी। उसे छुड़वाने गए तो उनकी वर्दी फाड़ दी। बाहर आकर उनकी सरकारी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। पुलिस टीम ने मारपीट करने वाले दोनों युवकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। जांच अधिकारी एसआइ महीपाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर दो युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। युवकों ने पुलिस टीम से मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।