दिल्ली | एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सत्येन्द्र जैन जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं। जैन ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं वो इसके ठीक उलट हैं।तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येन्द्र जैन को लेकर आए दिन कोई न कोई नया खुलासा होता रहता है। कभी जेल से सुकेश चन्द्रशेखर की चिट्ठी तो कभी दुष्कर्म के आरोपी से मसाज का वीडियो आने के बाद अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सत्येन्द्र जैन जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं। जैन ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं वो इसके ठीक उलट हैं। जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसमें सत्येंद्र जैन कभी फल, कभी ड्राई फ्रूट तो कभी सलाद खाते नजर आ रहे हैं। सबकुछ उनके मन के मुताबिक खाना मिलता दिख रहा है।

जानकारी के मुताबिक सत्येन्द्र जैन का जेल में वजन बढ़ गया है। जेल के सूत्रों के मुताबित सत्येन्द्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है। वहीं दूसरी तरफ जैन के वकीलों ने कोर्ट में कहा है कि उनका वजन 28 किलो तक कम हो गया है। सामने आए ताजे वीडियो मे आप देख सकते हैं कि किस तरह जेल में जैन मौज उड़ा रहे हैं। जैन को उनकी पसंद का खाना, फल और ड्राई फ्रूट्स मिल रहे हैं।तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष खासकर बीजेपी को फिर नया मुद्दा मिल गया। मामले को लेकर जमकर  घमासान मचा हुआ है। भाजपा ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा है। भाजपा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है। वहीं, इस वीडियो ने सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है।

शनिवार को जेल में सत्येंद्र जैन की मसाज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसको लेकर भी जमकर सियासी घमासान मचा था। जेल की बैरक से एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स उनको मसाज देता दिख रहा था। मामले में तिहाड़ जेल के सूत्रों से पता चला कि जैन को मसाज देने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, बल्कि वो दुष्कर्म के केस में सजा काट रहा एक कैदी है। तिहाड़ जेल के सूत्रों से जानकारी मिली है कि उसका नाम रिंकू है। रिंकू पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगे हैं। वीडियो में देखा गया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर हाथों और पैरों की मसाज करा रहे हैं।