जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार

मुंबई मीडिया प्रवक्ता समूह

न्यूज बुलेटिन 24x7 लाइव अभी तक का सबसे ज्यादा  देखने वाला  E-midiya

 हमें धमकी देना बंद करिए, हम आपके बाप हैं और इसका मतलब तो पता ही होगा, संजय राउत का जवाब 
मुंबई। अमित भाऊ रिपोटर

श‍िवसेना सांसद संजय राउत और भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। दोनों ओर रोज आरोप लगाए जा रहे हैं, एक दूसरे को लेकर बयान दिए जा रहे हैं।संजय राउत ने अब कहा है क‍ि उनके पास राणे की कुंडली है। इसलिए हमें धमकी देना बंद कर दें। उन्‍होंनेे आगे कहा क‍ि आप केंद्रीय मंत्री होंगे। लेकिन यह महाराष्‍ट्र है, इसे मत भूलिए। हम आपके बाप हैं और इसका मतलब आप अच्‍छी तरह से समझते हैं। राउत यही नहीं रुके। इसके बाद उन्‍होंने भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा क‍ि आप घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें। मैं आपके दे दूंगा। धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे। पालघर में उनके 260 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह उनके बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं। जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले।संजय राउत ने यह भी कहा क‍ि हम महाराष्ट्र में प्रचलित आपराधिक सिंडिकेट को खत्म करेंगे। हम रोजाना एक एक्सपोज करेंगे और इसकी जानकारी देंगे। मुंबई में शुरू हुई रंगदारी की व्यवस्था का पर्दाफाश करने से नहीं कतराएंगे।

क्‍या है मामला
शुक्रवार को बीएमसी के कुछ अध‍िकारी नारायण राणे के जुहू स्‍थित बंगले पर गए थे। जहां अवैध निर्माण को लेकर छानबीन की गई। इसके बाद राणे ने ट्वीट कर श‍िवसेना पर निशाना साधा और कहा क‍ि बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के चार लोगों के लिए ईडी का नोटिस तैयार है। 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के जुहू स्थित बंगले में अनुमति से अधिक निर्माण कराने की शिकायत मिलने के बाद नोटिस जारी किया है। बीएमसी की टीम ने बृहस्पतिवार को उनके बंगले पर नोटिस चस्पा किया था

 

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार