उज्जैन पवन शर्मा

दो ने लगाई फांसी, एक ने शराब के नशे में खाया जहर

उज्जैन।तीन युवकों ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली जिनमें दो ने फांसी लगाई और एक ने शराब के नशे में जहर खाया। पुलिस ने मामलों में मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया और जांच शुरू की है। राहुल पिता राधेश्याम जाट 23 वर्ष निवासी सायरखेड़ी थाना घट्टिया ने खेत पर लगे आम के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाई।

उसके पिता राधेश्याम शाम 5 बजे खेत पर पहुंचे तो उन्होंने बेटे को फंदे पर लटके देखा। परिजनों ने बताया कि राहुल इकलौता पुत्र था और 12वीं तक पढ़ाई के बाद पिता के साथ खेती का काम देखता था। इसी प्रकार भेरूलाल पिता अमर परमार 45 वर्ष निवासी छोटी मायापुरी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उसके भाई देवीलाल ने बताया कि शाम 5.30 बजे पड़ोसियों का फोन आया। सूचना मिलने पर घर गया तो भेरूलाल को फांसी पर लटके देखा जिसकी सूचना चिमनगंज पुलिस को दी। भेरूलाल सब्जी का ठेला लगाता था। उसकी पत्नी सीताबाई बच्चों को लेकर उन्हेल स्थित मायके गई थी। इधर अर्जुन पिता ईश्वर 34 वर्ष निवासी बलेड़ी थाना इंगोरिया ने रात में शराब के नशे में जहर खा लिया। उसके छोटे भाई वासुदेव ने बताया कि अर्जुन मजदूरी करता था। उसके 5 बच्चे हैं। वह शराब पीने का आदी था और नशे में ही जहर खाया।

 

पवन शर्मा
उज्जैन ब्यूरो चीफ

न्यूज़ सोर्स : पवन शर्मा