जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटीन 24x7 लाइव

पंकज शर्मा

उज्जैन  । मुसीबतों ओर तकलीफ़ों में अपनों ओर परायो का भली भांति परिचय समय करवा देता है । कोन अपना है कोन पराया ओर कौन साथ देगा , कौन दूरी बनायेगा पर यहा दुश्मन अपना काम ब खूबी ईमानदारी से सारा काम छोड़ कर जाते है, चोटी सी बात को इतना बड़ा कर बताया जाता है कि उसे तत्काल गिरफ्तार कर फाँसी की सजा हो जाये  फ्री में इतना प्रसार प्रचार करते है पर बिना सबूत के कुछ नही हो पाता , सच्चाई भी कोई चीज होती है, परमात्मा पर विश्वास रखो तो वहां किसी ना किसी रूप में आपका साथ देगा ।

हमारे साथ भी वही हुवा, सब को पता है सत्य, पर फेंक, तलवेचाडू पत्रकार कहा मानने वाले, जिन अधिकारी के पास हमारा केस गया वहा, हमे ओर इस केस के बारे में ब खूबी जानते है और चाज कर रहे है, हमारे केस में एक बात दूसरी बात से नही मिल रही है, किसी के कहने ओर लिखने मात्र से किसी पर भी कोई कार्यवाही नही होती कुछ तो सत्य होना चाहिए, cctv कैमरे में यात्री के परिवार को निजी कंपनी kss के कर्मचारियी ओर सुपर वाइजर दर्शन करवाते नजर आ रहे है, हमने हमारा पोटोकाल सिर्फ मानवता दिखाते हुवे दिया, उस यात्री को नही बेचा, kss सुरक्षा कर्मी से विवाद कर रहा था, विवाद को खत्म करने के लिए पोटोकाल दिया और बहुत बड़ी गलती कर गये अब परिणाम देख रहे है,  केस में यही हुवा, सबके सामने सत्य आया , सब को पता है सचाई पर इस घटना ने सही गलत ओर चालाक लोगो का परदा फास कर दिया । हम जिन्हें अपना समझ रहे थे उन्होंने दूरी बना डाली और जो दुश्मन थे उन्होंने इतिहास रचा इनमें से एक फर्जी पत्रकार वही फ्री गंज क्षेत्र में चाय की दुकान पर बैठ कर अपना चलित कार्यलय चलता है बहुत जल्द ब सबूत के उसे राज जनता के सामने ओर शोषित वियक्ति ओर परिवार को बड़े अधिकारियों के सामने लाया जायेगा तब होगी FIR मय सबूत के साथ ... फिर हम लिखेगे ।हम किसी के बारे में बात नही कर रहे है पर उस कामचोर दुगले के बारे में हमे पता चल गया उसी के साथी ने उसकी पोल खोल दी, पर हम आपके सामने सत्य लायेगा, उक्त फर्जी परिवार और यात्री पर 50, 50 लाख, के मानहानि केस ठोके जायेगे, न्याय प्रकिया में जो चरजा खर्चा होंगा वहा भी वसूला जायेगा ।

सब को पता है सत्य क्या है?
सब खाना खाते है, गोबर नही...
सब जानते है...
कोन है हमारे पत्रकार के पीछे ?

बाबा महाकाल की कृपा से हमारे बड़े अधिकारी सब कुछ जानते है, ओर किसी बेगुनाह को गुनहगार नही बनाते है, बाबा महाकाल उन पर अपना आशीर्वाद बनाये रखे ।