जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार
न्यूज बुलेटीन 24x7 लाइव

उज्जैन । पंकज शर्मा पत्रकार

विश्व प्रासिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में इन दिनों कुत्तो का आतंक सा मचा हुवा है, हर 2 से 3 दिन में मंदिर के अंदर रहने वाले कुत्ते किसी ना किसी को अपना शिकार बना ही लेते है ।

प्राप्त सूत्रों के हवाले से सटीक जानकारी है कि kss सुरक्षा अधिकरी ओर सफाई कर्मी ओर एक यात्री को सुबह सुबह कुत्ते ने काटा है । तकरीबन 7 दिन में 3 लोगो को महाकाल मंदिर के अंदर कुत्ते ने काटा है ।

हमारी मीडिया प्रवक्ता टीम ने पूछा ओर जनकारी जुटाई तो उपरोक्त मामला सही मालूम हुवा, मन्दिर समिति के एक अधिकारी से इस विषय मे चर्चा की गई तो पता चला कि हमने 2 लेटर निगम को भेज दिए पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुवी । जब किसी बड़े अधिकारी के परिवार वालो के साथ घटना घटित होगी तब जा कर सोये हुवा सिस्टम जागेगा ओर मन्दिर के अंदर के कुत्ते को पकड़ा जाएगा । आम तोड़ पर हमारे नगर में कुत्तो का काटना आम बात है, ये रोज की समस्या है, निगम के अधिकारी इस जैसी घटना को आम बताते है पर विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में देश के कोने कोने से लोग दर्शन करने आते है और उनके साथ ऐसा होता है तो कही ना कहि हमे ओर हमारे अधिकारी यो की जवाबदेही बनती हैं । देखते है कि कब निगम के वरिष्ठ अधिकारियों की नींद खुले ओर महाकाल मंदिर से कुत्तो को पकड़ कर ले जाये, कुत्ते बिल्ली दिखना आम बात हो गई पर ये वरिष्ठ ओर प्रभावसाली अधिकारियों को नजर नही आती हेना गजब का जादू...

मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा
पत्रकार
9522225666