राजस्थान के बांसवाड़ा के गनोड़ा में सांप काटने से एक युवती की जान इसलिए चली गई क्योंकि परिवार वाले उसे अस्पताल ले जाने की बजाय तांत्रिक के चक्कर में इधर से उधर भटकते रहे। समय पर अस्पताल नहीं जाने के कारण युवती के शरीर में जहर फैलता गया और आखिर में युवती ने दम तोड़ दिया। यह वाक्या नागवाला ग्राम पंचायत के मदनपुरा गांव में सोमवार दोपहर का है। युवती बीए फाइनल ईयर की छात्रा थी।

गांव वालों के मुताबिक गांव की ही रहने वाली 29 वर्षीय युवती कला निनामा को खेत खलियान में काम करते वक्त सांप ने काट लिया। सांप काटने पर परिवार वाले उसे तांत्रिक के पास ले गए। उसने जहर उतारने के लिए कुछ तंत्र विद्या की और झाड़ फूंक भी किया। तबीयत और बिगड़ी तो परिजन उसे तांत्रिक के कहने पर माताजी के मंदिर ले जाने लगे, तभी कुछ ही दूरी तय की होगी कि युवती ने दम तोड़ दिया।

परिवार वाले मंदिर ले जाने के बाद युवती को घर ले आए। युवती को जिंदा करने के लिए फिर तांत्रिक को बुलाया गया। तांत्रिक ने दोपहर दो बजे तक झाड़ फूंक के साथ तंत्र मंत्र बोले। युवती के शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर आखिर में तांत्रिक ने भी हाथ खड़े कर दिए। परिवार वाले सन्न रह गए। घर में बच्चे और महिलाएं रोने लगीं। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया है।