काराकाट (रोहतास)। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को बिहार के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान रोहतास जिला के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की आयोजित सभा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मंच से इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले चार जून को एक दूसरे का कपड़ा फाड़ेगा। हार का ठीकरा खरगे जी पर फोड़ेगा। कांग्रेस 70 साल से डराते आ रहे हैं, राम मंदिर बनेगा तो खून की नदियां बहेंगी, कश्मीर में 370 हटा तो आतंकी हमला होगा, कुछ नहीं हुआ। अपना मसाला खत्म हो गया तो पाकिस्तान के परमाणु बम का डर दिखा रहे हैं।

लालू यादव की राजद पर प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा हमला

वहीं, लालू यादव की राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि लालटेन लेकर मुजरा करने वाले जमात बिहारियों का अपमान को भी नजरंदाज कर रहे हैं। बिहारियों का पंजाब में अपमान हो रहा है। युवराज और देवी कुछ नहीं कर रहे हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री भी अपमान कर रही हैं, लेकिन कांग्रेस और आरजेडी को चिंता नहीं। बिहारियों को अपमान मोदी नहीं होने देगा। फर्स्ट वोटर जो पहली बार वोट करने जा रहे हैं कि उन्हें जंगल राज पार्ट टू को नहीं लाएं। एनडीए की सरकार नीतीश कुमार के राज में मुश्किल से जंगल राज समाप्त हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि जंगल राज वाले फिर उसी फिराक में छिपे हैं। मौका की तलाश में हैं। उन्हें मौका मिला तो वे जंगल राज पार्ट टू ला देंगे। फिर इससे मुक्ति नहीं मिल पाएगा। एनडीए ही सामाजिक राज लायेगा। पहले टर्म में दलित के बेटे को राष्ट्रपति बनाया। दूसरी बार आदिवासी की बेटी को राष्ट्रपति दिया।

कांग्रेस डरपोक है, मोदी नहीं- प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कांग्रेस डरपोक है, मोदी नहीं। कश्मीर में बम विस्फोट कर आतंकवादी पाकिस्तान चले जाते थे। आज हम सेना को छूट दे दी है। कोई आंख उठाए घर में घुसकर मारो। भ्रष्टाचारियों को अब जेल की रोटी चबाकर जिंदगी पूरी करनी है। बड़े भ्रष्टाचारी चाहते थे कि इंडी गठबंधन बना मोदी की कुर्सी हिला दें। मोदी किसी ने नहीं डरा न डरेगा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ने हजारों विद्यालयों में पिछड़ों, अति पिछड़ों काआरक्षण बंद कर दिया और सारा आरक्षण मुस्लिम को दे दिया। उन्हें रातों रात ओबीसी बनाकर आपका हक छीन लिया। कोलकाता हाईकोर्ट ने इसपर जवाब मांगा है।

बिहार के लोगों को एक और गारंटी

उन्होंने कहा कि बिहार के गरीबों को नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने वाले का समय पूरा हो गया है। मोदी की गारंटी है कि उन्हें जेल जाने का रास्ता तय हो गया है। गरीबों का हक नहीं मारने देंगे। यह बिहार और मोदी दोनों की गारंटी है।