राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके के चकईया पुरा गांव में बुधवार देर शाम एक हादसा हो गया। पति को खेत पर खाना देकर लौट रही महिला पैर फिसलने से पार्वती नदी में जा गिरी। पुलिस और स्थानीय लोगों ने करीब 12 घंटे बाद महिला शव नदी से बाहर निकाला।

इधर, गुरुवार सुबह महिला का शव मिलने के बाद उसके परिजन 3 सूत्री मांगों को लेकर नदी किनारे धरने पर बैठ गए। जहां पुलिस और प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों ने वार्ता की। सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7 बजे चकईया पुरा गांव की रहने वाली महिला कमलापति उर्फ बसंती पत्नी महाराज सिंह अपने पति को खेत पर खाना देकर वापस घर लौट रही थी।

रास्ते में पार्वती नदी की रपट पर पैर फिसलने के कारण महिला नदी में जा गिरी। महिला के नदी में गिरते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे महिला का शव नदी से बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने नदी किनारे शव रखकर अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे तहसीलदार उत्तम चंद बंसल और थाना प्रभारी से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता, एक बच्चे को सरकारी नौकरी और पार्वती नदी की रपट पर पुल बनाने की मांग की है।