भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या मामले में  गोवा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इससे पहले गोवा में पांच डॉक्टरों की निगरानी में सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। पोस्टमार्टम के बाद एयर एंबुलेंस से सोनाली का शव गोवा से पहले दिल्ली और फिर वहां से सड़क के रास्ते हरियाणा उनके गांव लाया जाएगा। 

गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में फतेहाबाद जिले के गांव भूथन कलां निवासी रिंकू ने बताया था कि उसकी बहन सोनाली फोगाट ने वर्ष 2019 में आदमपुर सीट पर विधायक का चुनाव लड़ा था। इसी दौरान गोहाना के पास खेड़ी निवासी सुधीर सांगवान को पीए की नौकरी पर रख लिया था। सुधीर ने भिवानी निवासी सुखविंद्र श्योराण को भी अपने साथ रख लिया।

सोनाली फोगाट की बेटी ने कहा कि मां की हत्या के दोषी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा परिजनों ने सदर थाने में सोनाली फोगाट के हिसार के ढंढूर स्थित फार्म हाउस से उसका लैपटॉप व जरूरी कागजात चोरी होने की सोनाली ने अपने जीजा को बताया था कि तीन साल पहले सुधीर ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था। इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर कहा कि राजनीतिक और फिल्मी कॅरिअर तबाह कर दूंगा। इसके बाद लगातार दुष्कर्म करता और ब्लैकमेल करता था, जो वह कहता सोनाली करने पर मजबूर होती। सोनाली फोगाट के जीजा अमन पुनिया ने भी सुधीर सांगवान पर सोनाली को ड्रग देने का आरोप लगाया है।