पलवल के गांव दीघोट में पुरानी रंजिश के चलते आईटीआई छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। छात्र का शव गांव के खेतों पर मिला है। आरोप है कि पड़ोसियों ने बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्र की हत्या को अंजाम दिया है। बीती 21 जुलाई को मृतक छात्र को पड़ोसियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी। सदर थाना पुलिस ने मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिन में हुई थी बेटे से बात फिर नहीं लगा फोन

सदर थाना प्रभारी विश्व गौरव के अनुसार मामले में गांव दीघोट के रहने वाले बच्चू सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि रविवार की सुबह करीब छह बजे वह अपनी पत्नी के साथ बल्लभगढ़ किसी काम से गया था। उस समय वह अपने 18 वर्षी पुत्र सचिन को घर पर ही सोता हुआ छोड़ गया था। उसने दिन में सचिन को फोन किया तो उसने बताया कि वह स्कूल में है और घर जा रहा है, मगर वह घर नहीं पहुंचा। उसके बाद उन्होंने सचिन को फोन किया, मगर उसने फोन नहीं उठाया।

बिजली बिल भरने गए तो मौत का पता चला

सोमवार सुबह वह अपने घर पहुंचकर करीब आठ बजे बिजली कार्यालय बिल भरने के लिए पहुंचा। जहां उसे ग्रामीणों से पता चला कि एक युवक का शव श्मशान घाट के पीछे खेत में मिला है। वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि खेतों में पड़ा शव सचिन का है और उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार बीती 21 जुलाई को उसके पुत्र सचिन ने उसे बताया था कि उसे बेबी, अजीत, विक्की, अंकित, दिनेश, राजवीर, सुखीराम, काले, धीरज और दो-तीन व्यक्तियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायतकर्ता के अनुसार उसे पूरा यकीन है कि सचिन की हत्या उक्त लोगों ने की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि बीते अप्रैल माह में आरोपितों ने उसकी पुत्री के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की थी। इसका भी मुकदमा दर्ज करवाया था। इसका राजीनामा पंचायती तौर पर हो गया था। मगर इसी बात को लेकर आरोपित उनसे रंजिश रखे हुए थे।