जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता टीम रिपोट

पंकज शर्मा

ब्रेगिंक न्यूज ऑफ मध्य प्रदेश विधुत वितरण कम्पनी

कोविट कॉल 2019 के बिजली बिल में मध्यप्रदेश सरकार दुवारा जो एमाउंट लेफ्स किया गया वहा जनवरी 2022 के प्रथम सप्ताह में पेलेंटी के साथ जोड़ दिया गया है ।

उभोक्ता को कोविट काल का बिजली का बिल भरना पड़ेगा, उपभोक्ता चोर की सरकार है वाह वाही लूट ते है और एक रुपया भी नही छोड़ दे है इस बात का उदाहरण आपको अपने नजदीकी बिजली झोन में जा कर आसानी से पता लगाया जा सकता है । उपभोक्ता परेशान हो रहा है लबी लबी लाइन लगी है हर एक उपभोक्ता बस यही कह रहा है कि जय हो शिवराज सरकार पहले बिल माफ किया अब वही 2019 का पैसा बिल में जोड़ दिया , इतना पैसा कैसे भरेंगे, कहा से लायेगा, इधर सरकार कोरोना को लेकर सख्त है , इसी बात से इस कि सरकार की दोहरीकरण नीति का पता लग जाता है । पिछली माफ की गई रकम वर्तमान में जोड़ कर बिजली उभोक्ता को जोरदार झटका शिवराज सरकार ने दिया है ।

बिजली उपभोक्ता से जाकर पूछे काम नही है फिर लॉक टाउन लगाने की तैयारी कर रही है पर जनता बिजली उभोक्ता झोन में अपने आप को ठगा ठगा सा महसूज कर रही है, किसी भी अधिकारी के पास कोई जवाबदेही नही है , एक दूसरे के पास जनता चक्कर लगा रही है और शिवराज सरकार को भला भूरा  बोल कर अपने घर जा रही है । गजब की राजनीति गरीब जनता के साथ खेली जा रही है । कोई जवाबदेही नही बनती सरकार चलाने वालों पर