बिहार में शराबबंदी के बावजूद छपरा से अवैध शराब की बिक्री के चलते एक और हिंसक घटना सामने आई है। यहां नगर थानाक्षेत्र के रौजा गांव के तेलपा मोहल्ले में विश्वकर्मा पूजा की रात शराब बिक्री को लेकर हुए विवाद में भजन महतो (55) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। इसे देखते हुए स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने इलाके में कैंप लगा रखा है।

जानकारी के अनुसार, भजन महतो का शराब भंडारण और बिक्री को लेकर पड़ोस के एक व्यक्ति से पहले भी विवाद हो चुका था। मृतक के भाई जवाहर महतो के मुताबिक, आरोपी ने पहले भी हत्या की धमकी दी थी। विश्वकर्मा पूजा के दिन शाम को जब भजन महतो घर के पास पहुंचे, तो आरोपी ने उन पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

वहीं, नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि हत्या के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है और गांव में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।