जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता समूह समाचार (पंकज शर्मा)

उज्जैन ।  पत्नी ने ही बताया पति को हत्यारा 
निधि के छोड़ने पर वह उसके साथ रहकर उसके बच्चों को पाले,प्रस्ताव खारिज करने से नाराज आरोपी ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया,

 

उज्जैन : इंदिरानगर में युवती की हत्या करने वाला तो गुरुवार तक पुलिस के हाथ नहीं लगा, लेकिन सहेली को बचाने में घायल हुई आरोपी की पत्नी ने हत्या की वजह का खुलासा कर दिया। दावा किया कि आरोपी मृतिका को साथ में रहने काे कहता था । मृतिका द्वारा प्रस्ताव खारिज करने से नाराज आरोपी ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। 
उज्जैन के इंदिरानगर स्थित जाली वाले कुएं के समीप हुई पूजा शर्मा हत्याकांड में निधि खटीक ने पति श्याम के खिलाफ केस दर्ज कराया। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पूजा उसकी सहेली थी। वह पति से अलग रह रही थी। 
पिछले 8 महीने से अलग रहते हुए वह तलाक लेने की कोशिश कर रही थी। आरोपी श्याम को लगता था कि पूजा ही उसे तलाक की सलाह दे रही है। इसलिए श्याम ने उसके सामने पूजा को कहा था कि निधि के छोड़ने पर वह उसके साथ रहकर उसके बच्चों को पाले।

अपनी बात मनवाने के लिए वह लगातार दबाव बना रहा था और नहीं मानने पर उसने पूजा को धमकाने के लिए चाकू से हमला किया था। बचाने के प्रयास में उसके हाथ में चोट लग गई और श्याम वारदात के बाद फरार हो गया। टीआई जितेंद्र भास्कर ने बताया कि श्याम को तलाशने के लिए उसके सभी परिचित व ठिकानों पर रात भर दबिश दी। अब तक उसका पता नहीं चला, लेकिन जल्द गिरफ्त में ले लेंगे। बुधवार रात पूजा निधि के साथ एक्टिवा पर जा रही थी। श्याम ने टक्कर मारकर गिराने के बाद उसके सीने में चाकू घोंप दिए थे। बचाने में निधी भी घायल हो गई थी।

पूजा का भी रिकार्ड खंगाला

निधि के बयान के बावजूद पुलिस पूजा की हत्या की वजह कुछ और तो नहीं है, यह पता करने में जुटी है। पड़ताल के दौरान पता चला कि पूजा की कम उम्र में परिजनों ने शादी कर दी थी। लेकिन उसने पति को छोड़कर संतोष शर्मा से प्रेम विवाह कर लिया और निजी कॉलेज में रहकर पढ़ रही थी।
 आरोपी पर 12 साल बाद केस 

जीवाजीगंज टीआई गगन बादल ने बताया कि आरोपी श्याम उनके क्षेत्र बिलोटी पुरा के पास खटीकवाड़ा में रहता है। 
12 साल से कोई केस नहीं है। पूर्व में उस पर आधा दर्जन केस दर्ज थे। उसका भाई रंजीत खटीक भी हिस्ट्रीशीटर बदमाश रहा है।

 

न्यूज़ सोर्स : मीडिया प्रवक्ता टीम से पंकज शर्मा पत्रकार