जनादेश की आवाज
मीडिया प्रवक्ता टीम न्यूज़

 उग्र विरोध प्रदर्शन 
आज कांग्रेस कार्यलय पर 2 बजे दोपहर को श्री कमलनाथ के घर घर चलो अभियान के बारे में प्रेस मीडिया को जानकारी देने के बात उज्जैन पुलिस को ज्ञापन देने के लिए शिरसागर चोरहे पर दिया गया, वही बड़े नेता मीडिया से चर्चा कर रहे थे ओर बता रहे थे कि हम मोहन यादव का पुतला नही जलायेगे वहां हमारे पेर छूता है ।

उज्जेन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री सोनी मध्य प्रदेश सरकार के उच्य शिक्षा मंत्री मोहन यादव का पुतला दहन से  मना कर रहे है वही युवा कांग्रेस के युवा पदाधिकारियों ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस की मौजूदगी में मध्य प्रदेश उच्य शिक्षा मंत्री मोहन यादव का पुतला देख ते देख ते आग के हवाले कर दिया गया ओर जम कर नारे बाजी करने लगे और पूरा का पूरा रास्ता जाम हो गया ।

कांग्रेस के कई विधायक ओर कांग्रेस के बड़े पदाधिकारियों के सामने पुलिस की मौजूदगी में मंत्री यादव का पुतला दहन हो गया और सब देखते रह गये, कोई कुछ ना कर पाया ।
मंत्री श्री यादव ने शोशल मीडिया पर एक बयान वायरल किया गया जिस के कारण मध्य प्रदेश कांग्रेस  उग्र विरोध प्रदर्शन करने में लग गई है ।सत्य तो यहां है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस को बैठे बिठाये बड़ा मुता मिल गया है । 
मीडिया प्रवक्ता टीम से
पंकज शर्मा की रिपोट