करौली । राजस्थान के करौली में ट्रेन से कट कर तीन लोगों की मौत हो गई। ये सभी मृतक गंगापुर से रणथंभौर पदयात्रा पर जा रहे थे। बारिश के कारण जलभराव के कारण तीनों रेलवे ट्रैक से जा रहे थे। यह हादसा सपोटरा उपखंड के नीमोदा स्टेशन के पास रात को हुआ। नारौली डांग पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि श्याम, कालू, तरुण, हरिजन बस्ती गंगापुर सिटी रणथंभौर में त्रिनेत्र गणेश भगवान की पदयात्रा पर जा रहे थे। इस दौरान सड़क मार्ग पर कई स्थानों पर जलभराव के चलते रेलवे ट्रैक से वे रणथंभौर जा रहे थे।
पुलिस चौकी प्रभारी ने कहा कि रात को नीमोदा स्टेशन के पास ट्रैक से गुजर रही ट्रेन की चपेट में वे आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने घटना की जानकारी नारौली पुलिस को दी। सूचना पर नारौली डांग पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के क्षत विक्षत शवों को लेकर सपोटरा अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया।
चौकी प्रभारी ने कहा कि इन तीनों की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से कोशिश की। तीनों की पहचान होने के बाद उनके परिजनों को सूचना दी। सुबह मृतकों के परिजनों के सपोटरा पहुंचने पर उनकी पहचान गंगापुर हरिजन बस्ती निवासी श्याम, तरुण और कालू के रूप में हुई है। गंगापुर सिटी के वार्ड 24 के पार्षद गोपाल ने कहा कि तरुण और दर्शन सफाई करते हैं। 7 साल पहले तरुण की शादी हुई थी। तरुण के 2 बच्चे भी हैं। श्याम सातवीं में पढ़ाता है। तीनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।